क्या बाइसेक्शुअल है रेखा , जानिये पूरी कहानी

जब से इस बात का ज़िक्र उठा है कि ऐक्ट्रेस रेखा बाइसेक्शुअल है तब से फिल्म इंडस्ट्री में और उनके चाहने वालों में खलबली मची है।

रेखा भले ही आज एक बड़े मुकाम पर है लेकिन उनकी ज़िन्दगी सिर्फ मुश्किलों से लड़ने में ही बीती है। रेखा आज अकेली है। उनकी लाइफ में प्यार आया तो कई बार लेकिन ठहरा नहीं। इन सब में अब एक चौका देने वाली खबर ने बवाल मचा रखा है।

खबर है कि रेखा बाइसेक्शुअल है और उनका संबंध अपनी ही महिला सेक्रेटरी से है।rekha_lead_1476093692-600x518

जी हाँ.. फेमस जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक ‘यूरेखा’ में रेखा के अपनी महिला सेक्रेटरी के साथ सेक्शुअल संबंधों का दावा किया गया है। आपने जब भी रेखा को किसी पार्टी, इवेंट्स, शादी, एवार्ड शो में देखा होगा तो उनके साथ एक ऐसी महिला को अक्सर देखा होगा, जो पुरुषो की तरह रहती है, मर्दों की तरह कपडे पहनती है, जेन्स लोगो की तरह बर्ताव भी करती है, जबकि वो महिला है। रेखा के साथ हमेशा रहने वाली महिला कोई और नहीं उनकी सेक्रटरी फरजाना है। फरजाना के साथ ही रेखा के

बाइसेक्शुअल संबंधो की बाते हो रही है। हमेशा सफ़ेद कपडे पहने हुए दिखने वाली फरजाना पहले हेयर स्टाइलिस्ट थी। रेखा से मिलने के बाद फरजाना उनका पूरा काम काज देखने लगी। कहा ये जाता है कि हर वक्त फरजाना रेखा की परछाई बनकर रहती है। रेखा कब किस वक्त क्या चाहिए, इन सारी बातों का ख्याल रखना फरजाना अपना फ़र्ज़ समझती है।

बुक में लिखा है कि, रेखा के बेड रूम में किसी को भी जाने की परमिशन नहीं थी लेकिन फरजाना घंटो रेखा के साथ बंद कमरे में रहती थी। बहुत ज़रूरी होने पर ही फिल्म से जुदा कोई ख़ास सदस्य ही रेखा से मिलने उनके बेडरूम तक जा पाता था। बुक में लिखी बातों की माने तो तकरीबन 30 सालों से फरजाना रेखा के साथ है और उनका पूरा काम देखती है।इन सारी बातों में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है लेकिन जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक ‘यूरेखा’ में रेखा के बारे में लिखी गई बातें आज उनके चरित्र पर उंगलिया उठा रही है।

Check Also

बॉडी मॉडिफिकेशन की कलाकारी के लिए एक कपल को मिला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब

एक कपल ने अपने शरीर पर कुल 98 मॉडिफिकेशन के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का …