मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गाजीपुर को दी गंगा पुल की सौगात

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को गाजीपुर के सैदपुर में बने गंगा पुल का लोकार्पण किया. अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग से अखिलेश ने गाजीपुर जिले को यह सौगात दी.
लोकार्पण के मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “लोग कहते थे कि सैदपुर का पुल कब बनेगा. काफी लंबे समय से से इसका काम अटका था, लेकिन समाजवादी सरकार ने इसका निर्माण रिकॉर्ड समय में करवाया. मैं इसके लिए सेतु निगम के अधिकारियों और अभियंताओं को बधाई देता हूं.
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह बुधवार को गाजीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने रैली से पहले इस ब्रिज का लोकार्पण कर लोगों को सौगात दी है.shivpal-poster
शिवपाल को भी खुश करने की कोशिश    
लोकार्पण के दौरान मुख्यमंत्री ने शिवपाल के जख्मों पर मरहम लगाने की भी कोशिश की. लोकार्पण के पोस्टर पर शिवपाल यादव का भी नाम मौजूद रहा.
पोस्टर को देखकर मीडिया में यह चर्चा है कि अब अखिलेश भी अपनी तरफ से तल्खी को समाप्त करना चाहते हैं. जिस तरह से पिछले दिनों रामगोपाल यादव और अन्य बर्खास्त नेताओं की वापसी हुई इससे अखिलेश मजबूत हुए हैं. लेकिन इस पोस्टर के बाद कहा जा रहा है कि अखिलेश भी अब नरमी दिखा रहे हैं.

Check Also

लड़कों को अक्सर इन पांच खूबियों के कारण भा जाती है शादीशुदा लड़कियां

कई बार देखा जाता है कि लड़कों को शादीशुदा लड़कियां ज्यादा पसंद आती है। उनकी …