गार्ड की बदसलूकी से बुजुर्ग महिला,की सदमे से मौत

 गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालत में बैंक से लौटते समय मौत हो गई. महिला के परिजनों ने बैंककर्मियों पर मृतका के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच करते हुए महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

मृतका गाजियाबाद के मोरटा की रहने वाली थी. मृतका का नाम सलीमन था. 80 साल की सलीमन पिछले काफी वक्त से बीमार थी. परिजनों के अनुसार, सलीमन को जब पता चला कि शनिवार के दिन सीनियर सिटीजन को ही बैंक से पैसा मिल पाएगा, तो वह अपने बेटे के साथ गांव के एक बैंक जाने के लिए घर से निकली. आरोप है कि बैंक के गार्ड ने सलीमन के साथ बदसलूकी की. वहीं सलीमन को बैंक से पैसे भी नहीं मिल पाए. पहले से बीमार और हताश सलीमन शायद ये सदमा झेल नहीं पाई और अपने बेटे के साथ वापस आते समय सलीमन की सांसों ने उनका साथ छोड़ दिया. सलीमन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने सलीमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. सलीमन के बेटे ने कहा, घर में मां की दवाई और राशन खरीदने तक के पैसे नहीं थे. उसने आगे कहा, बैंक से पैसे तो मिले नहीं लेकिन अब मां की मौत के बाद कफन और दफन का भी खर्चा बढ़ गया. फिलहाल पुलिस मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

बुजुर्ग महिला की मौत के बाद सवाल खड़ा होता है कि जब शनिवार का दिन बैंक से पैसों की निकासी के लिए सीनियर सिटीजन के लिए निर्धारित किया गया था, तो फिर सलीमन को खाली हाथ क्यों लौटा दिया गया. बैंक के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. फिलहाल मृतका के बेटे की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है.

Check Also

अखिलेश और शिवपाल के नजदीक होने से प्रसपा नेता बैचेन

यह समाजवादी पार्टी के उस समय के दृश्य हैं,जब पूरा परिवार “मुखिया मुलायम सिंह यादव” …