चाचा-भतीजे और बुआ पर भड़के अमित शाह

भाजपा की परिवर्तन रैली में शनिवार को पहुंचे अमित शाह ने कहा कि यूपी में अगर बीजेपी का मुख्यमंत्री बनता है तो 5 सालों में नंबर 1 बना देंगे. सबसे ज्यादा हत्या मायावती के शासन में हुई थी. मायावती यूपी को अपराध मुक्त नहीं बना सकती है. यूपी अपराध मुक्त कल्याण सिंह के समय में था. अगर भाजपा की सरकार बनी तो पश्चमी यूपी से एक भी व्यक्ति को अपना गांव छोड़ के नहीं जाना पड़ेगा. यूपी में चाचा-भतीजे को गली दे रहा है और भतीजा-चाचा को गाली दे रहा है और बुआ दोनों को गाली दे रही है. यूपी में बीजेपी सरकार की नीव डाली जा रही है. परिवर्तन यात्रा से सरकार की नीव डाली जाएगी. परिवर्तन यात्रा से एक तिहाई बहुमत आएगा. सीमा पर ईंट का जवाब पत्थर से और गोली का जवाब गोले से देंगे. सर्जिकल स्ट्राइक को राहुल खून की दलाली बता रहे है.

अमित शाह ने आगे कहा कि कल्याण सरकार में यूपी में गुंडाराज खत्म हुआ था. माया सरकार में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ और पिछड़ी जाति के डॉक्टर की हत्या हुई. माया के शासनकाल में सबसे ज्यादा हत्याएं हुई. सपा और बीएसपी ने यूपी का विकास रोका रखा है. यूपी में बिजली नहीं आती है तो  बीजेपी शासित राज्यों में 24 घंटे बिजली आ रही है.  इस सरकार में खनन माफिया यूपी में हावी हैं. बुलंदशहर की घटना के लिए सपा सरकार जिम्मेदार है. मथुरा कांड ने यूपी का नाम खराब किया है. मथुरा में दो साल से जमीन पर कब्जा क्यों नहीं हटा? सपा में अतीक,मुख्तार,अफजाल,आजम है क्यों मुख्यमंत्री बने है अखिलेश. यूपी को 1 लाख करोड़ रुपए ज्यादा दे रही है केंद्र सरकार लेकिन  सरकार का पैसा यूपी की जनता को नहीं मिल रहा है. सपाईयों ने टीन के घरों कि जगह बंगले बना लिए है.

इससे पहले भाजपा की परिवर्तन रैली में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पिछले करीब डेढ़ दशक से उप्र भ्रष्टाचार में जकड़ा हुआ हैं. अब भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जरूरी है। उप्र में भाजपा की सरकार बनी तो हरियाणा की तरह यहां भी भ्रष्टाचार समाप्त होगा.

 

Check Also

इतिहास में दर्ज इन्दिरा गाँधी की वो अहम् बाते, जो शायद आप नहीं जानते!

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आज 105 वी जयंती है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा …