छत्तीसगढ़ : गैंगरेप का मुख्य आरोपी बीजेपी नेता का बेटा

एक शिक्षिका के साथ गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया है. घटना में बीजेपी नेता के बेटे का नाम सामने आने से राज्य की सियासत में बवाल मच गया है. बीजेपी नेता का बेटा इस मामले में मुख्य आरोपी है.

घटना छत्तीसगढ़ के महासमुंद के पिरदा इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, 36 वर्षीय शिक्षिका अपनी छोटी बहन के साथ जा रही थी. रास्तें में कार सवार तीन युवकों ने उसे घसीटकर कार में बैठा लिया. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

इस दौरान आरोपियों ने वारदात का वीडियो भी बनाया. आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को मुंह बंद रखने की धमकी दी थी. डरी-सहमी शिक्षिका ने किसी तरह अपने पति को अपनी आपबीती बताई. परिजनों ने फौरन पुलिस को सूचना दी और आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद अली, देवेंद्र चौधरी और भाजपा नेता के बेटे प्रिंस सलूजा को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगरेप की घटना में बीजेपी नेता के बेटे का नाम सामने आने से सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल पीड़िता के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान भूपेश बघेल ने इस घटना की तुलना निर्भया गैंगरेप से की.

वहीं राज्य के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने भी पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा, ‘दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हर हाल में पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा.’ फिलहाल हाई-प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है.

Check Also

मध्य प्रदेश के दमोह में ईसाई मिशनरी पर बच्चों का धर्म परिवर्तन करने का आरोप

मध्यप्रदेश के दमोह में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने एक ईसाई …