स्कूल कर्मचारी ने जहर खाकर दी जान, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

शहर के प्रतिष्ठित स्कूल सैंट मैरी के कर्मचारी ने कल रात जहर खाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली है. बताया जा रहा है कि मृतक का फोन पर अपनी पत्नी से विवाद हो गया था. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और परिजनों को जानकारी दे दी है. आपको बता दें कि बागेश्वर जिले के दुधिला निवासी 45 वर्षीय हरीश चंद्र नैनीताल के प्रतिष्ठित सेंट मैरी कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था. वह कॉलेज के ही सर्वेन्ट क्वाटर में अकेला रहता था. उसके बीsuicide1-2वी बच्चे गांव में रहते हैं.
बताया जाता है कि बीती रात हरीश की पत्नी के साथ फोन पर लंबी बात हुई, इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद हरीश ने फोन काट दिया. पत्नी ने कई बार फोन किया पर नहीं उठाया. तड़के पत्नी ने पति के पड़ोसियों को फोन किया और बताया कि फोन नहीं उठा रहे. पड़ोसी बमुश्किल दरबाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो नजारा देख दंग रह गए. कमरे में हरीश मरा पड़ा था.
सूचना पर तल्लीताल थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया. पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है. एसओ के अनुसार हरीश ने जहरीला पदार्थ खाया है. साथ ही पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Check Also

एक बार फिर अमेरिका चीन के बीच बनी तनाव की स्तिथि

चीन और अमेरिका के बीच एक बार फिर तनाव की स्थिति बनती जा रही है. …