जांच के बाद होगी गिरफ्तारी

दुष्कर्म की आरोपी को सजा दिलाने की मांग को लेकर कीटनाशक खा कर डीएसपी कार्यालय में एक युवती के पहुंचने की घटना को रांची एसएसपी ने गंभीरता से लिया है. शनिवार को एसएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

दुष्कर्म की शिकार एक लड़की ने शुक्रवार को कोतवाली डीएसपी के सामने आत्महत्या का प्रयास किया. न्याय की गुहार लगाने कोतवाली डीएसपी बहामन टूटी के सामने जब लड़की पहुंची तो अचानक से गिर पड़ी. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल उसे रिम्स में भर्ती कराया जहां उसने बताया कि वो फिनाईल पी कर डीएसपी के पास पहुंची थी. उसने एक लड़के पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. कहा कि जब पंडरा और महिला थाने में शिकायत करने के बाद शादी का आश्वासन देने के बाद भी एक साल से वह लड़का शादी नहीं कर रहा.

रफा दफा करने के आरोप से इंकार

पीड़िता के इस आरोप की कि पुलिस पैसे ले कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश में लगी है, एसएसपी ने इंकार किया. कहा कि अब तक जो तथ्य सामने आए हैं, उसके अनुसार आरोपी और पीड़िता काफी पूर्व से एक दूसरे के परिचित हैं. ऐसे में पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है. जांच में तथ्य सही पाए जाने पर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा.

Check Also

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी ,17 लोगो ने मिल किया ये घिनौना काम

झारखंड:जैसे जैसे हम प्रगति के तरफ तेज़ी से बढ़ रहे है।वैसे ही कही न कही …