जानिए क्या कहते है आपके सितारे ………………………….

मेष (Aries)mesh

कार्यों में स्पष्टता रखना पसंद करेंगे। नए अनुभव प्राप्त। सफलता हेतु प्रयास अच्छे। शत्रुपक्ष कमजोर। ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि

वृषभ (Taurus)

taurus

आपके प्रभाव में वृद्धि। परिवार में आपकी बातों का महत्व रहेगा। साझेदार आपसे समय चाहेगा। मित्रों के मध्य विचारों का आदान-प्रदान में आनंद अनुभव करेंगे।

मिथुन (Gemini)

कुछ बातों geminiको लेकर मन में चिंता रहेगी। भागीदारी से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। परिवार से कहासुनी संभव। आवश्यक ना हो तो ऋण लेने से बचें।

 

कर्क (Cancer)

downloadव्यवसायिक लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु प्रयास अच्छा। मित्रों के मध्य अपनी भावनाएं व्यक्त करेंगे। शुभ समाचार प्राप्त। लोकप्रियता में वृद्धि आवास में कुछ बदलाव चाहेंगे।

 

सिंह (Leo)

नेतृत्व क्षमताleo अच्छे। धैर्य पूर्वक निर्णय लेने से सफलता शीघ्र। किसी की बुराई-भलाई में समय नष्ट न करें अन्यथा महत्वपूर्ण अवसर हाथ से जा सकता है।

 

कन्या (Virgo)

वित्तीय समस्याvirgo का हल निकाल लेंगे। अच्छे मार्गदर्शक की भूमिका निभा सकेंगे। ईमानदारी से कार्य करना पसंद करेंगे। मित्र आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे।

 

तुला (Libra)

नकारात्libraमक विचारधारा से स्वयं को तथा दूसरों को भयभीत न करें। कुछ जिम्मेदारियां बढ़ने से महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित होगा। मित्र आपकी बातों से सहमत कम ही रहेंगे।

 

वृश्चिक (Scorpio)

महत्वपूscorpioर्ण विषयों पर विचार-विमर्श बढ़ेगा। दूसरों के साथ अपने अनुभव बांटेंगे। लेन-देन के कार्यों में गति आएगी। मान-सम्मान में वृद्धि`।

धनु (Sagittarius)

sagittariousन में प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। मित्र व परिवार के साथ समय बिताना चाहेंगे किन्तु कार्यों में व्यस्तता अधिक रहेगी। परिश्रम का फल भी प्राप्त होगा।

मकर (Capricorn)

कामकाज capicornमें कुछ सुधार करने का मन बनेगा। नवीन वस्तुओं की खरीदारी संभव। व्यर्थ की गपशप में समय नष्ट न करें। वरिष्ठजनों से अच्छा सहयोग।

 

कुंभ (Aquarius)

जीवनसाथी से मतभेद संभdownload-1व। लाभ कार्यों में कुछ अवरुद्ध। व्यर्थ के खर्च में कुछ कार्य प्रभावित। मन की बात परिवार से कहने में संकोच हो सकता है ।

 

piceses

मीन (Pisces)

अधूरे कामों को पूर्ण कर सकेंगे। नम्र व्यवहार से कामों में गति। परिजनों का हृदय जीत सकेंगे। अधिकारी वर्ग से सहयोग।

 

Check Also

सऊदी अरब में इस साल हज यात्रियों की संख्या और उनके उम्र में जुड़े पाबंदियों को हटाया

सऊदी अरब ने हज तीरंथयात्रियो की संख्या और उनके उम्र से जुड़े पाबंदियों को हटाने …