जानिए क्यों ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में नहीं दिख रहे अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘कहानी 2’ के बेहतरीन प्रमोशन के बाद ट्रेलर रिलीज हुआ। निर्देशक सुजॉय घोष की विद्या-अर्जुन रामपाल स्टारर ‘कहानी 2’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी अर्जुन नहीं दिखे।

‘कहानी 2’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अर्जुन के मौजूद ना होने की वजह बताते हुए कहा गया कि अर्जुन देश के बाहर हैं। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक, ट्रेलर लॉन्च में अर्जुन के गायब होने की वजह कुछ और ही बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक, वजह बताई जा रही है कि पिछली बार ‘कहानी’ का प्रचार सिर्फ विद्या ने किया था और फिल्म को सफलता मिली थी। मेकर्स ने तय किया है कि ‘कहानी-2’ जैसी महिला प्रधान फिल्म के लॉन्च पर सारा लाइम लाइट फिल्म की हिरोईन पर ही रहे। ‘कहानी 2’ की टीम के इस प्लान से अर्जुन नाराज हैं और उन्होंने तय कर लिया है कि वो ‘कहानी 2’ के किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनेगें।

खबर है कि अर्जुन को फिल्ममेकर्स की तरफ से दिखाया गया ये सौतेला व्यहार बिलकुल पसंद नहीं आया है। अर्जुन ने तय किया है कि अगर फिल्म में उनका रोल मेकर्स को इतना जरूरी नहीं लगता कि उन्हें ट्रेलर लॉन्च पर भी बुलाना जरूरी नहीं समझा, तो अब वो फिल्म से जुड़े किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगे।

अर्जुन इन दिनों फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई और पूरब कोहली के साथ अपनी फिल्म ‘रॉकऑन 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ‘रॉक ऑन 2’ इसी हफ्ते 11 नवंबर को रिलीज होगी।

Check Also

मैने शुरू किया टी10 -टी20 क्रिकेट : राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने दावा किया है कि टी10 और टी20 …