झारखंड में एक हैरतअंगेज़ मामला आया सामने युवक ने पहले पत्नी की हत्या की, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति

रांची: झारखंड में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि एक व्यक्ति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसका अंतिम संस्कार करने भी पहुंच गया. स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और फिर मामला पुलिस तक पहुंच गया. इस बीच आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.

बताया जा रहा है कि यह महिला आरोपी की दूसरी बीवी थी, जबकि पहली पत्नी की मौत भी रहस्यमयी परिस्थिति में हुई थी. अब भी पुलिस के मौके पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र में कथित तौर पर एक शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर पत्नी की गला दबाकर क़त्ल कर दिया. झारखंड में हत्या के बाद वह लाश को लेकर औरंगाबाद, बिहार पहुंच गया और अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली. वह लाश जलाने की तैयारी शुरू ही करने वाला था कि स्थानीय लोगों को उसपर संदेह हो गया. जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो मामला खुल जाने के डर के बाद वह भाग निकला. पुलिस को सूचना दी गई और उसके बाद उसके मायके के लोगों को भी बुलाया गया.

परिवार वालों ने बताया कि 18 वर्ष पूर्व महिला की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. पुलिस अब इस मामले में तफ्तीश कर रही है और संबंधित इलाका पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. इस बीच बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई परिवार वालों से पूछताछ की है. इसके साथ ही आरोपियों की खोजबीन में पुलिस की टीमें लग गई हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ा कोविड-19 प्रतिबंध

बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ा कोविड-19 प्रतिबंध

पश्चिम बंगाल ने गुरुवार को कोविड -19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया, यहां …