टैक्सी स्टैंड में हुआ हादसा,13 ऑटो जलकर खाक

चंडीगढ़.  वीरवार सुबह भयानक आग लगने से सेक्टर 45 टैक्सी स्टैंड पर खड़े 13 ऑटो जलकर राख हो गए। मौके पर तीन फायर टैंडर्स ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि आग एक ऑटो से शुरू हुई और उसके  बाद पास खड़े अन्य ऑटो भी चपेट में आ गए।

सेक्टर 45 पुलिस चौकी के इंचार्ज सुखजिंदर सिंह ने बताया कि वीरवार  सुबह करीब चार बचे सूचना मिली कि बुडै़ल के विष्णु टैक्सी स्टैंड में खड़े आटो में आग लग गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर वहां तैनात चौकीदार हेम राज ने बताया कि उसने पहले एक ऑटो से धुआं निकलते देखा। जिसके बाद उसने खुद पहले एक बाल्टी पानी ऑटो पर डाला। लेकिन उससे आग नहीं बुझी। उसके बाद उसने 101 नंबर पर फोन कर दिया। लेकिन जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची वहां खड़े 13 एलपीजी ऑटो जल चुके थे।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में बात सामने आई है कि आग किसी ने नहीं लगाई नहीं है। बल्कि आग आटो के  इंजन से निकली चिंगारी के कारण चली है। उसके पास जितने ऑटो खड़े थे उनको भी चपेट में ले लिया। हालांकि अगर समय पर दमकल की गाड़ियां न पहुंचतीं तो आग से बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि उस समय वहां करीब 60 आटो खड़े थे। वहीं, कुछ आटों चालकों का कहना है कि यह किसी की शरारत है। अचानक इस तरह इतनी बड़ी आग नहीं लग सकती।

पुलिस ने मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कि है। पुलिस का कहना है कि डीडीआर दर्ज कर मामले की  छानबीन शुरू कर दी गई है। अगर किसी के खिलाफ कोई सबूत मिला तो केस दर्ज किया जाएगा।

Check Also

सिंगापुर में आज होगा लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट

बिहार राज्य के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में आज किडनी ट्रांसप्लांट होना है. …