ट्रेन और ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, गंगा स्नान कर लौट रहे थे

पटना । कार्तिक पूर्णिमा के अवसर बिहार में दो अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। पहली दुर्घटना बेगूसराय की है जहां बरौनी फ्लेग व तेघड़ा रेलवे स्टेशन के बीच दस नम्बर गुमटी के पास सोमवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक पुरुष जख्मी हो गया।
घटना की सूचना पर जीआरपी थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि बछवाड़ा झमटिया गंगा घाट से नहाकर लोग कमला गंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस आ रहे थे। दस नम्बर गुमटी के पास ट्रेन रुकने पर लोग उतरने लगे।
करेंसी क्राइसिस से मुर्दे भी परेशान, कफन व अंतिम संस्कार तक पर आफत
इसी दौरान बरौनी से नई दिल्ली जा रही वैशाली सुपरफास्ट ट्रेन पहुंच गई। इसकी चपेट में आने से फुलवड़िया थाना क्षेत्र की फुलवड़िया पंचायत के वार्ड एक निवासी रामविलास राम की पत्नी धर्मशीला देवी व वार्ड 5 निवासी झिंगुर महतो की पत्नी गिरिजा देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
वहीं झिंगुर महतो गंभीर रूप से घायल हो गए।पर गंगा स्नान कर लौट रहे तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना बेगूसराय की है जहां बरौनी और तेघड़ा रेलखंड पर कुछ लोग ट्रैक पर खड़े थे तभी तेज गति से आ रही वैशाली एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई।
बैंकों में लगी लाइन देखकर दादाजी ने कहा, मुझे भी नेटबैंकिंग सिखा दो
वहीं गंगा स्नान के दौरान दूसरी दुर्घटना केसरिया के लाल छपरा में घटी है, जहां ट्रक से कुचलकर दंपति की मौत हो गई। दोनों गंगा स्नान कर घर लौट रहे थे और सड़क की मौत हो गई।

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …