ट्रेन में लूटपाट के बाद तेजाब से नहलाया और ट्रेन के बाथरुम में किया बंद

सूरत से मजदूरी कर छठ पर्व में ट्रेन से अपने घर लौट रहे युवक को चलती ट्रेन में बदमाशों ने लूट लिया और लूटपाट का विरोध करने पर उसे ट्रेन के टॉयलेट में बंद कर तेजाब से जला दिया। बुरी तरह जख्मी युवक का समस्तीपुर के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद का रहने वाला युवक जो सूरत से अपने घर औरंगाबाद वापस लौट रहा था इस दौरान ट्रेन में उसे कुछ बदमाशों ने अपना निशाना बनाया और उसके पास से सबकुछ छीन लिया और विरोध करने पर पूरे शरीर को तेजाब से जला दिया और बाथरुम में बंद कर दिया।
ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी के अपहरण में दिया डॉन का साथ
सूरत से मजदूरी कर घर लौट रहे एक मजदूर को बदमाशों ने लूट लिया। विरोध करने पर पूरे शरीर को तेजाब से नहला दिया। जख्मी अवस्था में गुरुवार को जीआरपी ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित युवक की पहचान औरंगाबाद जिला के हजपुरा निवासी 35 वर्षीय राम वचन साह के रूप में की गई है।
वह सूरत से 22 अक्टूबर को ही चला था। उसे दिवाली में ही अपने घर पहुंचना था। पर बदमाशों ने उसे लूटपाट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पीड़ित युवक ने बताया कि वह एक ट्रेन के साधारण बॉगी में बैठकर आ रहा था। कुछ दूर चलने पर ही उसके साथ यह घटना घट गई। बाद में उसे ट्रेन से उतारकर फेंक दिया गया।
पढ़ें : छठ महापर्व को लेकर बाजार में उछाल, देश के कोने-कोने से आ रहे सामान
कई दिनों तक भटकने के बाद वह आज यहां पहुंचा है। वैसे उसे यह याद नहीं कि वह यहां तक कैसे पहुंचा। हां इतना अवश्य याद है कि बिहार में जब वह पहुंचा तो कई लोगों ने उसे खाने को पैसे दिये, तो कई ने कुछ दवा के लिए। मेरे पास तो कुछ भी नहीं था। फिर किसी ने मुझे इस ट्रेन पर बिठा दिया। तो वह समस्तीपुर स्टेशन पर पहुंच गया। यहां जीआरपी ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
इधर, इलाज कर रहे चिकित्सक डा. बीपी राय ने बताया कि तेजाब का जख्म पुराना है। उसे स्वस्थ्य होने में कई दिन लग जाएंगे। पीडि़त युवक ने अपना नंबर दिया तो इसकी सूचना परिजनों को दी गई है। चिकित्सक भी परिजनों के आने का इंतजार कर रहे हैं।
वहीं पुलिस उसके ठीक से होश में आने का इंतजार कर रही ही है ताकि फर्द बयान लिया जा सके। इधर, पीड़ित युवक ने कहा कि वह आठ हजार रुपया लेकर घर लौट रहा था, उसके पास कुछ कपड़े भी थे। लेकिन बदमाशों ने सबकुछ लूटने की कोशिश की। विरोध किया तो पूरे शरीर को जला दिया और सबकुछ लूट लिया।

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …