डॉ. जितेंद्र सिंह के समक्ष रखी मांगें

जम्मू : चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज जम्मू की ओर से रविवार को चैंबर हाउस में एक कार्यक्रम आयोजित किया। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह मुख्य अतिथि और उद्योग मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा व पर्यटन राज्यमंत्री प्रिया सेठी सम्माननीय अतिथि रही। चैंबर प्रधान राकेश गुप्ता ने अपने अध्यक्षीय भाषण में जम्मू में रेल कोच फैक्टरी स्थापित करने, उद्योग को

जीएमसी में छूट देने, सुचेतगढ़ बार्डर को बाघा बार्डर की तर्ज पर विकसित करने, जम्मू हवाई अड्डे का विस्तारीकरण करने, राजौरी-पुंछ को रेल लाइन से जोड़ने, राजौरी-पुंछ में आइटी पार्क विकसित करने, जम्मू में धार्मिक टूरिस्ट सर्किट विकसित करने, नई पन-बिजली योजनाएं शुरू करने, व्यापार नीति बनाने तथा एम्स का नींव पत्थर जल्द रखने की मांग केन्द्रीय मंत्री के सामने रखी।

गंगा ने उद्यमियों को हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया तो वहीं पर्यटन राज्य मंत्री प्रिया सेठी ने जम्मू को पर्यटन की दृष्टि से आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी। वरिष्ठ उप-प्रधान शाम लंगर, महासचिव अरूण गुप्ता, सचिव राहुल महाजन व कोषाध्यक्ष आशु गुप्ता समेत जम्मू के गणमान्य उद्योगपति व व्यापारी भी मौजूद रहे।

Check Also

1 अप्रैल से यूपी में महंगी हो जाएगी शराब

शराब पीने के शौकीन लोगों को झटका लग सकता है. उत्तर प्रदेश में 1 अप्रैल …