ड्रेस पहनने पर राखी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगी ड्रेस पहन कर उनका अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। ये मामला राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली की थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

कांकरोली थाने के अधिकारी लक्ष्मण राम ने बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर यह मामला दर्ज किया है। अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश की गई दलील में कहा कि राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस पर प्रधानमंत्री की फोटोज बनी हुईं थी।

दलील के मुताबिक, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। दलील पर सुनवाई कर रही अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 और महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत राखी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच कर रही है।

राखी की प्रोफेश्नल लाइफ

बात करें राखी की प्रोफेश्नल लाइफ की तो अब वो इंटरनेशनल सिनेमा की तरफ बढ़ रही हैं। खबर है कि राखी अब हिंदी नहीं बल्कि इंग्लिश में फिल्म काम करने वाली हैं। इसके लिए राखी ने इंग्लिश क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी हैं। राखी जल्दी इंग्लिश पर अच्छी कमांड पाना चाहती हैं। कई दफा अपनी इंग्लिश के लिए कमेंट सुनने वाली राखी ने पहले कभी इस बात को सीरियसली नहीं लिया था, लेकिन अब अपने नए प्रोजेक्ट के लिए वो इंग्लिश पर ध्यान दे रही हैं।

इंग्लिश फिल्म के अलावा राखी के पास एक फ्रेंच फिल्म भी है। ऐसे में राखी के लिए फ्रेंच सीखना भी एक चैलेंज है। लेकिन वह इस चैलेंज को बखूबी हैंडल कर रही हैं। उन्होंने फ्रेंच भाषा की क्लास लेना भी शुरू कर दिया है।

कहा जा रहा है कि फ्रेंच फिल्म में राखी एक भारतीय लड़की के रोल में नजर आएंगी। यह रोल एक ऐसी लड़की का होगा जिसे विदेश जाकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। राखी का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। राखी ने कहा, शुरू में मुझे थोड़ा शक था, क्योंकि मेरी इंग्लिश उतनी अच्छी नहीं है और फ्रेंच तो मेरे लिए एक नई भाषा

Check Also

वरुण के कांग्रेस में एंट्री पर राहुल गांधी का बड़ा बयान

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को पंजाब के …