ताजि‍या जुलूस में दारोगा ने की बदसलूकी

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में गुरुवार को ताजिया जुलूस में एक दारोगा ने लोगों से बदसलूकी शुरू कर दी। इसे लेकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। दारोगा से भीड़ की धक्का-मुक्की भी हुई। सूचना पर पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने दारोगा को सस्पेंड करने की मांग करते हुए स्टेट हाइवे जाम कर दिया। फिलहाल मामला बिगड़ता देख दारोगा को लाईन हाजिर कर दिया गया है।
 कैसे हुई घटना
जलालाबाद थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे में मोहर्रम के त्योहार पर जगह-जगह ताजिए रखे गए हैं। गुरुवार को उनको लेकर लोग मातमी धुन में लोग गली-मोहल्ले से होकर फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे पहुंचे। जुलूस के साथ भारी पुलिस फोर्स भी तैनात की गई थी। स्टेट हाइवे पर आने के बाद जुलूस के साथ चल रहे दारोगा मोहम्मद अनवर खलील लोगों से बदसलूकी करने लगे।
शुरू हो गया हंगामा
दारोगा को समझाने की कोशिश की गई, वह कि‍सी की सुनने को राजी नहीं थे। यह खबर फैलते ही वहां भीड़ जमा हो गई और हंगामा शुरू हो गया। स्टेट हाइवे को लोगों ने जाम कर दि‍या और आरोपी दरोगा को सस्पेंड करने की मांग करने लगे। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और एसडीएम एसपी सिंह पहुंचे। उन्‍होंने लोगों को समझाने की कोशि‍श की, लेकन दारोगा को सस्‍पेंड करने की मांग पर लोग अड़े रहे।

Check Also

इतिहास में दर्ज इन्दिरा गाँधी की वो अहम् बाते, जो शायद आप नहीं जानते!

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आज 105 वी जयंती है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा …