तेजस्वी यादव ने कहा:- मोदी जी, यदि एक चैनल आपका स्तुतिगान नही करे तो मतलब उसको बैन कर देंगे

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा है कि मोदी जी क्या अब आप निर्धारित करेंगे कि देश क्या खाये, पिये, पहने और देखे? मत भूलें कि 69 फीसदी हिंदुस्तानियों ने 2014 में ही आपको नकार दिया था। खैर, अब तो आप तानाशाही व आत्ममुग्धता की सारी सीमाएं तोड़ रहे हैं।
तेजस्वी ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि वह दिन दूर नहीं जब जो आपका स्तुति गान नहीं करेगा, उसको देशद्रोही कह कर फांसी दे दी जाएगी। यदि एक चैनल आपका स्तुतिगान नहीं करे तो उसको बैन कर देंगे?
मोदीजी, माना आप सत्ता के सर्वश्रेष्ठ शीर्ष पर बैठे श्रेष्ठ ईष्ट है। यदि एक चैनल आपका स्तुतिगान नही करे तो मतलब उसको बैन कर देंगे
सपा के संग्राम पर बोले लालू, समय रहते मामला सुलझा लें मुलायम
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी और राजद के मनोज झा ने कहा कि केंद्र सरकार ने मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला किया है। यह फैसला अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का खुला उल्लंघन है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय इस फैसले को तत्काल वापस ले।
मुलायम ने फोन करके नीतीश को दिया न्योता, आज ले सकते हैं निर्णय
प्रदेश जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि समाचार चैनल एनडीटीवी को एक दिन के लिए आफ एयर करना देश में आपातकाल की आहट है। जनता इस प्रकार की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करने वाली।

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …