… तो इसलिए सलमान के शो पर नहीं आए शाहरुख खान

‘डियर जिंदगी’ का प्रचार करने बिग बॉस के घर में पहुंची आलिया भट्ट.

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ के रविवार के एपिसोड की खास मेहमान आलिया भट्ट होंगी. वह अपनी आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का प्रचार करेंगी. हालांकि शाहरुख खान इस शो में नहीं आएंगे. शो के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट की एंट्री फिल्म के गाने ‘लव यू जिंदगी’ से होगी. आलिया के आते ही सलमान खान उनसे पूछेंगे कि फिल्म में उनके सह-कलाकार शाहरुख खान क्यों नहीं आए?

सलमान खान के इस सवाल के जवाब में आलिया यह कहती नजर आएंगी कि वह बहुत बुरे जोक्स क्रैक करती हैं जिससे शाहरुख खान परेशान रहते हैं. इस वजह से वह उनके साथ शो पर नहीं आए. इसके बाद आलिया की टांग खींचते हुए सलमान कहते हैं कि वह सारा अटेंशन खुद ली लेना चाहती हैं इसलिए शाहरुख को लेकर नहीं आईं.

इसके बाद सलमान खान उनसे पूछते हैं कि फिल्म में शाहरुख खान के किरदार का क्या नाम है, इस पर आलिया बताती हैं कि उनका नाम जहांगीर है लेकिन वह उन्हें जग बुलाती हैं. ‘बिग बॉस’ द्वारा जारी ट्रेलर में आलिया भट्ट सलमान खान से कह रही हैं कि उन्हें उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ का ‘जग घुमेया…’ गाना बेहद पसंद है. इसके बाद सलमान उस गाने पर परफॉर्म करते हैं.

आज के एपिसोड में आलिया ‘बिग बॉस’ के घर में जाएंगी और घरवालों से फन एक्टिविटीज कराएंगी. घर में अब 11 सदस्य रह गए हैं, जिनमें से एक को आज बाहर होना पड़ेगा. सदस्य दो टीमों में बंटे हैं, टीम सेलेब में गौरव चोपड़ा, मोनालीसा, राहुल देव, रोहन मेहरा, वीजे बानी और लोपामुद्रा राउत हैं. वहीं टीम इंडियावाले में ओम स्वामी, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी, मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी हैं. शनिवार को करण मेहरा घर से बाहर हुए थे.

Check Also

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की तबियत बिगड़ी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले पिछले 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल …