दफ्तर जा रही महिला की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या

murder_650_101816015106पुणे में दिनदहाड़े हुई एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटनास्थल पहुंची पुलिस वारदात के तरीके को देखकर हैरान रह गई. दरअसल महिला की सरेआम धारदार हथियार से हत्या करने के बाद आरोपी महिला की स्कूटी पर ही सवार होकर वहां से भाग निकला. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध की पहचान की है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

पुणे के राहुल नगर में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दिनदहाड़े एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गईimages-1. सरेआम हुई इस हत्या से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस के मुताबिक, 31 वर्षीय स्कूटी सवार महिला अपने घर से दफ्तर की ओर जा रही थी. तभी महिला को रास्ते में एक अज्ञात शख्स ने रूकने का इशारा किया.

महिला के रूकते ही शख्स ने महिला के सिर पर धारदार हथियार से वार किया. लहुलूहान हुई महिला वहीं गिर पड़ी. सिर पर चोट लगने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद बेखौफ आरोपी शख्स महिला की स्कूटी लेकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया.

मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सरेआम बेरहमी से हुई इस
हत्या से पुलिस भी सकते में हैं. पुलिस ने महिला की शिनाख्त के बाद एक संदिग्ध की पहचान की है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी इस मामले की जांच में जुटे हैं.

Check Also

19 नवंबर को महिलाओं को लेकर क्या होगा खास

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिन पर दिन लोगों के जहन में जगह बना …