‘दाऊद इब्राहिम’ की हजारीबाग वाली ‘गर्लफ्रेंड ये है

झारखंड के हजारीबाग का नाम अब अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम के साथ जुड़ गया है. यहां की ऋचा कालरा की पहचान ‘दाऊद’ की प्रेमिका के रूप में हो रही है. ऋचा हजारीबाग के बिजनेसमैन परिवार की बेटी हैं और उनकी स्कूली शिक्षा हजारीबाग के डीएवी स्कूल से हुई है.

बिजनेसमैन अमरपाल सिंह और ब्यूटीशियन अजीत कालरा की बेटी ऋचा ने दिल्ली के दौलतराम कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. वहां से उन्‍होंने ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद इग्नू से मनोविज्ञान में एमए की डिग्री ली. इसके बाद ऋचा ने मॉडलिंग में भी सुर्खियां बटोरी.

लैक्मे के प्रोडक्ट के लिए एड के लिए जब ऋचा स्क्रीन पर आईं तो कइयों की निगाहें ठहर गईं. फिर विशाल मेगा मार्ट के एड में भी नजर आईं. स्नैपडील की तो रेग्यूलर मॉडल हैं. कई टीवी सीरियल में भी दिखीं. गाने का भी शौक रखती हैं. एमटीवी से करार किया है. बेपनाह इनका मशहूर वीडियो सॉन्ग है. यह सब कुछ कहीं न कहीं दाऊद की प्रेमिका बनने की राह बना रहा था.

और अंतत: वे ‘दाऊद इब्राहिम’ की प्रेमिका बन ही गईं. दरअसल हम बात कर रहे हैं हिंदी फीचर फिल्म ‘अंडरवर्ल्ड राइजिंग’ की, जिसकी शूटिंग के लिए शनिवार यानी पांच नवंबर को ऋचा दिल्ली रवाना हुईं. अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम पर बनने वाली यह फिल्म करीब चालीस प्रतिशत पूरी हो गई है. इसमें ऋचा लीड रोल में हैं और दाऊद की प्रेमिका बनी हैं.

‘अक्स’ के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निदेशक अमित सुनेसा हैं. स्मिता शेट्टी, शक्ति कपूर, जग्गा पहलवान भी इसमें प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

Check Also

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी ,17 लोगो ने मिल किया ये घिनौना काम

झारखंड:जैसे जैसे हम प्रगति के तरफ तेज़ी से बढ़ रहे है।वैसे ही कही न कही …