Breaking News
Home / मनोरंजन / दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार हुए डिस्चार्ज, पत्नी Saira Banu ने बताया सेहत का हाल

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार हुए डिस्चार्ज, पत्नी Saira Banu ने बताया सेहत का हाल

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब एक्टर की हालत में सुधार हुआ है, इसलिए उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वे पहले से काफी बेहतर हैं. इसकी पुष्टि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने की है. सायरा बानो ने बताया कि वे अब ठीक हो रहे हैं और उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

अब स्वस्थ हैं दिलीप कुमार

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को डॉक्टर्स की देखरेख में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सायरा बानो ने बताया कि डॉक्टर्स ने दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें खार के नॉन कोविड हिंदुजा अस्पताल में एडमिट किया गया था. इस दौरान उनका रूटीन चेकअप भी किया गया. फिलहाल उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है. बीते दो दिनों में उनके सभी फिटनेस टेस्ट किए गए. सायरा बानो (Saira Banu) ने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि उनकी दुवाओं की वजह से वे अब स्वस्थ हैं. 

रोज जा रहीं हजारों जानें

पैनडेमिक के बीच जहां हजारों लोग हर रोज अपनी जान गंवा रहे हैं, इस बीच अचानक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस बेचैन हो गए थे. फैंस में चिंता की लहर थी और वे अपने पसंदीदा अभिनेता के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. हालांकि अब दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सेहत में पहले से काफी ज्यादा सुधार है.

नहीं मनाया बर्थडे का जश्न

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) 98 साल के हैं और भारत में लगातार बढ़ रहे कोविड के मामलों के बीच उन्होंने दिसंबर में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसिल कर दिया था. मालूम हो कि एक्टर के भाई असलम खान और एहसान खान का भी बीते साल कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद निधन हो गया था. कोविड के खतरे को कम करने के लिए ही सायरा और दिलीप ने अपनी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार के सदस्य कोरोना की चपेट में, दो छोटे-छोटे भांजे भी संक्रमित

कोरोना की दूसरी लहर ने देश के सभी हिस्सों को प्रभावित किया है. बॉलीवुड और …