दीपिका और शाहिद के बीच अब होने वाला है ऐसा शूट

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में रीयल लाइफ लवर कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कोई रोमांटिक सीन नहीं होगा। जिसे जानने के बाद रणवीर भले ही मायूस हो गए हो लेकिन अब उनकी बेचैनी भी बढ़ने वाली है जब उन्हें शाहिद और दीपिका के शूट के बारे में पता चलेगा।

ख़बर है कि भंसाली ने शाहिद और दीपिका के बीच इंटेंस रोमांस को शूट करने का प्लान बना लिया है। बता दें कि फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं जबकि शाहिद उनके पति राजा रावल रतन सिंह का। बताया जा रहा है कि जैसे ही दीपिका अपना घूमर वाला गाना और शाहिद कुछ सीन्स ख़त्म कर लेंगे उसके बाद भंसाली ने राजा और रानी के बीच प्रेम को अलग लेवल पर ले जाने के लिए बड़ा प्लान बना रखा है। बताया जा रहा है कि शाहिद और दीपिका के बीच कई सारे रोमांटिक सीन शूट किये जाएंगे जिसमें इश्क़ की शेरो-शायरी और कविताओं को शामिल किया जाएगा। यही नहीं आगे चल कर भंसाली शाहिद और दीपिका पर एक रोमांटिक गाना भी फिल्माएंगे।

फिलहाल रणवीर सिंह ने पद्मावती के लिए अपनी शुरूआती शूटिंग ख़त्म कर ली है और बेफ़िक्रे की रिलीज़ के बाद एक बार वो फिर भंसाली के रण में कूदेंगे। बताया जा रहा है कि रणवीर को इस बार वार सीन्स शूट करने है जिसके लिए उन्हें अपने फ़िजिक को काफी मेंटेन करना होगा।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …