दुल्हन ने किया इंतजार,दूल्हा हुआ फरार

लखनऊ: महफिल रोशन थी, निकाह पढ़ाने मौलवी और मेहमान पहुंच चुके थे। सजी संवरी दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी। जब देर रात तक बारात नहीं आई तो दुल्हन का माथा ठनका। दूल्हे को फोन लगाया तो नंबर बंद था। ये मामला नैनीताल जनपद के हल्द्वानी शहर का है। परेशान दुल्हन ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दूल्हे के भाई को हिरासत में ले लिया है।

इंदिरानगर निवासी युवती के माता-पिता का देहांत हो चुका है। मोहल्ले के एक युवक से उसका चार साल पहले प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद शादी का झांसा देकर युवक युवती का यौन शोषण करता रहा। शादी के लिए जोर डालने पर युवक ने छह नवंबर को निकाह की तारीख तय कर दहेज में मिलने वाले तोहफों के लिए एसी, फ्रिज, वाशिंग मशीन की खरीदारी भी करवा दी। युवती के रिश्तेदार निकाह की तैयारियों में जुट गए। इधर, छह नवंबर को युवती दुल्हन की तरह सज संवर कर दूल्हे का इंतजार करने लगी लेकिन वह घर से फरार हो गया।

वहीं दूल्हे के परिजन दहेज में मिले एसी में घर पर सो रहे थे। जब दुल्हन ने परिजनों से शिकायत की तो घरवालों ने जानकारी होने से इन्कार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने कार्रवाई का निर्णय लिया। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर बनभूलपुरा थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे के भाई को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की गई। जबकि, दुल्हे की खोजबीन जारी है|

 

Check Also

मोरबी पुल हादसे में कम मुआवजे पर चिंता जतायी, हाईकोर्ट में जारी रहेगी आगे की सुनवाई

गुजरात के मोरबी शहर में ब्रिटिश काल के समय 30 अक्टूबर को मच्छु नदी पर …