दून में लगे पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे,पुलिस हुई सख्त

अतिथि शिक्षकों की रैली में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को एसएसपी सदानंद दाते से मुलाकात की। इस संबंध में एसएसपी को भी ज्ञापन दिया गया है। एसएसपी ने आश्वस्त किया जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मोर्चा कार्यकर्ताओं ने बताया कि सोमवार को अतिथि शिक्षकों के मुख्यमंत्री आवास कूच के दौरान कुछ बाहरी अराजकतत्वों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की बात सामने आई है।

सीमांत प्रदेश में इस तरह की गतिविधियां राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए भी बहुत बड़ा खतरा है। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने आशंका जताई कि कहीं ऐसा न हो कि यहां पर जेएनयू जैसा माहौल पैदा हो जाय।

मोर्चा ने मांग की है कि पूरे प्रकरण की खुफिया विभाग से जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। साथ ही सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों को सतर्कता बरतने के लिए निर्देशित करें।

एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि रैली की वीडियो फुटेज खंगाली गई है। इस मामले की स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) और पुलिस से संयुक्त जांच कराई जा रही है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही नैनीताल एसएसपी और एलआईयू को भी इस बारे में अपने स्तर से जांच कराने के लिए अवगत करा दिया गया है।

Check Also

मैने शुरू किया टी10 -टी20 क्रिकेट : राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने दावा किया है कि टी10 और टी20 …