दोहरे हत्याकांड की गुत्थी में उलझी पटना पुलिस

बड़े बड़े दावो को फेल करता बिहार का सिस्टम जंगल राज्य की वापसी
बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पटना में एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. यहां करोड़ों की जायदाद के मालिक महंत दंपति की बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस इस दोहरे हत्याकांड की जांच में जुटी है.
पुलिस के अनुसार, पटना के किदवईपुरी स्थित सलोनी कुंज अपार्टमेंट में महंत विपिन बिहारी शर्मा एवं सुनीता शर्मा का शव मिलने की सूचना मिली. बदमाशों ने महंत और उनकी पत्नी का गला घोटकर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने महंत के बेटे, ड्राइवर, नौकर और माली को हिरासत में लेकर पूछताछ की.
पुलिस के मुताबिक, परिवार को हत्या की जानकारी तब मिली जब रविवार सुबह दूध देने वाला उनके घर पहुंचा. घर के अंदर महंत और उनकी पत्नी के शव को देखकर उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी. करोड़पति दंपति की हत्या की सूचना से पटना के एसएसपी मनु महाराज ने भी घटनास्थल पर पहुंच मौका-मुआयना किया.
एसएसएल की टीम भी मौके पर जांच में जुट गई. एसएसपी ने इस बारे में बताया कि महंत दंपति की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस को घटनास्थल से दो गमछे मिले हैं, संभवतः जिनसे हत्या की गई है. एसएसपी ने आशंका जताई कि हो सकता है कि संपत्ति विवाद में महंत दंपति की हत्या की गई हो. फिलहाल मामले की जांच जारी है.
बताते चलें कि महंत विपिन बिहारी शर्मा बेगूसराय जिले के अंतर्गत आने वाले सलौना गांव स्थित मठ के महंत थे. महंत विपिन बिहारी शर्मा अपनी पत्नी के साथ सलौनी अपार्टमेंट में रहते थे. अपार्टमेंट में उनका एक नौकर, माली और ड्राइवर भी साथ रहते थे, जबकि उनका बेटा परिवार से अलग रहता है.

Check Also

बिहार की शादी में हुई मटन के पीछे मारपीट 3 लोग घायल

शादी समारोह में नाच के दौरान गोली चलने और मारपीट की खबरें आपने सुनी होंगी …