धनतेरस पर एक शख्स ने की सास-ससुर की हत्या

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 28 साल के एक शख्स ने गुस्से में आकर शुक्रवार शाम अपने सास-ससुर की हत्या कर दी। इस शख्स ने अपनी पत्नी, बेटी और साले को भी घायल कर दिया। पड़ोसियों ने पकड़कर की धुनाई…

-एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चिंटू भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पड़ोसियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी है और उसे भागने नहीं दिया गया है।

-अधिकारी ने बताया कि चिंटू के अपनी पत्नी रेणु के साथ तनावपूर्ण रिश्ते थे।

-रेणु चिंटू को छोड़कर अपने माता-पिता के यहां रहने चले गई थी और तलाक के लिए भी मामला दर्ज किया था।

बेटी को छत से धक्का दिया

-पुलिस ने बताया चिंटू ने जाटव बस्ती में रेणु के मां-पिता के घर में रात करीब पौने आठ बजे उस पर हमला कर दिया। उसकी सास रोशन ने बीच बचाव किया तो उसके सिर पर वार कर दिया।

-चिंटू ने जब अपनी पत्नी रेणु पर हमला किया तो उसके बच्चे नेहा (7) और लड्डू (5) रोने लगे तो गुस्से में चिंटू ने नेहा को छत से धक्का दे दिया।

-अधिकारी ने कहा कि चिंटू की बेटी नेहा, रेणु और साले का एम्स में इलाज चल रहा है और उनकी हालत भी सीरियस बताई गई है।

–एम्स में ट्रीटमेंट के दौरान ससुर त्रिलोक चंद की मौत हो गई।

-आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे और चिंटू को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे एम्स में एडमिट कराया गया है और उसकी हालत सीरियस है।

-रेणु के फैमिली मेंबर्स का दावा है कि दहेज को लेकर चिंटू और उसके परिवार वाले रेणु को परेशान करते और लगातार डिमांड करते रहते थे जिससे वह बहुत परेशान थी और अपने मां-बाप के घर आकर रहने लगी थी।

-बताया जा रहा है कि रेणु और चिंटू के परिवार वाले इस समझौते पर पहुंचे थे कि रेणु अपने मां-बाप के घर रहेगी लेकिन चिंटू को यह मंजूर नहीं था। गुस्से में आकर उसने रेणु और उसके परिवार पर हमला कर दिया।

 

Check Also

गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश में दो स्थानों के नाम बदलने को मंजूरी दी.

केंद्रीय गृह मंत्रालय से राज्य सरकार की मंजूरी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में दो …