नशेड़ियों ने पति के सामने किया गैंगरेप

मुंबई में घर की तलाश में निकले पति-पत्नी के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई है। मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में 32 साल की महिला के साथ 8 लड़कों ने गैंगरेप किया। चौंका देने वाली बात है कि आरोपियों ने महिला के पति को बांध कर उसके सामने ही पत्नी का रेप किया।

ड्रग्स के आदी आरोपियों ने सोमवार रात महिला को अपना शिकार बनाया। सूत्रों के अनुसार तीन आरोपियों ने महिला के पति को बांध कर रखा, वहीं 5 ने मिलकर उसके साथ रेप किया। खबर लगने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

मुंबई के स्लम इलाके में महिला और उसका पति घर तलाशने आए थे। देर होने की वजह से पीड़िता, पति के साथ अपनी दोस्त के घर ही रूक गई। महिला की दोस्त नाइट शिफ्ट होने के चलते घटना की रात घर में मौजूद नहीं थी। पुलिस के मुताबिक उस रात करीब ढाई बजे आठ युवक उनके कमरे में जबरन घुस गए और दंपत्ति के साथ बदतमीजी करने लगे।

जब पति ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने उसे रस्सी से बांध दिया और उसके सामने ही गैंगरेप किया। दोनों पति-पत्नी रहम की भीख मांग रहे थे, लेकिन ड्रग्स के नशे में डूबे बदमाश वारदात को अंजाम देकर ही माने।

बताया जा रहा है कि आरोपियों में ज्यादातर झुग्गी बस्ती के रहने वाले हैं। वन इंडिया की खबर के अनुसार आरोपियों की पहचान मुहम्मद गुलाम हुसैन खान (27), इमरान मोहम्मद हुसैन शेख (23), जहीर शरीफ खान (23), प्रदीप घागत (23) नागेश ढांगर उर्फ काटेरी(21), एजाज अहमद शेख (21), राकेश खैरे (21) नस्तैन जफर अली शेख उर्फ बाबू (19) के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Check Also

19 नवंबर को महिलाओं को लेकर क्या होगा खास

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिन पर दिन लोगों के जहन में जगह बना …