नाबालिग बच्ची को लेकर फरार हुआ एक युवक..

शादी करने की नीयत से एक युवक 16 साल की एक किशोरी को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तिगांव थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 16 साल है। 19 नवम्बर को 8 बजे उसकी बेटी को अंकित शादी करने की नीयत से लेकर फरार हो गया। अपने स्तर पर बेटी को सभी जगह तलाश कर लिया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है।

दहेज उत्पीड़न के मामले दर्ज 
दहेज उत्पीड़न के मामले में दो महिलाओं ने विभिन्न थानों में अपने-अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सीमा मनोचा ने बताया कि उसकी शादी 12 जुलाई 2016 को मोहित मनोचा के साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के बाद ही उसकी ससुराल वाले मोहित मनोचा (पति), जीत मनोचा (ससुर), ममता (ननद), कमल (नन्दोई) व पाल मनोचा (चचिया ससुर) उससे दहेज की मांग करने लगे व उसके साथ मारपीट करने लगे व जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी प्रकार राखी ने बताया कि उसकी शादी 24 नवम्बर 2015 को विनित गोयल के साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के बाद ही उसकी ससुराल वाले विनित गोयल (पति), मनोहर (ससुर), ऊषा (सास), पिंकी व सविता (चचिया ससुर)उससे दहेज की मांग करने व जान से मारने की धमकी देने लगे। दोनों मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दो महिलाएं हुई गायब 
शहर के विभिन्न क्षेत्रों से दो महिलाएं रहस्यमय स्थिति में गायब हो गई। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए हैं।
संजीव ने बताया कि उसकी पत्नी की उम्र 32 साल की है। वह कई दिन पहले घर से बिना बताए कहीं चली गई है। जिसका शुक्रवार तक कुछ पता नहीं चला है। इसी प्रकार धीरज विरमानी ने बताया कि दिलशाद 24 नवम्बर को बिना बताए कहीं चली गई है।

दुल्हन के जेवरात ले भागे चोर 
सेक्टर-37 के एक गुरुदारे से चोर दुल्हन के जेवरात व एक मोबाइल लेकर फरार हो गए। जेवरात व मोबाइल एक सूटकेस में रखे हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-37 निवासी नरेंद्र दुआ की बेटी ख्याति दुआ की 24 नवम्बर को सेक्टर-37 के ही गुरुदारे में शादी थी। ख्याति ने स्वंय अपनी रिपोर्ट में बताया कि शादी के दौरान उसके जेवरात व मोबाइल एक सूटकैस में रखे थे। जिसे चोर चुराकर ले गए। उसने सभी जगह तलाश किया, लेकिन सूटकैस कहीं नहीं मिला।

Check Also

मैनपुरी में अखिलेश का नया ट्रंपकार्ड

मैनपुरी उप चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का पुराने एमवाई समिति से अलग …