नामी बिल्डर आरके अरोड़ा की बेटी की मौत सड़क हादसे में गई जान

देश के नामी बिल्डरों में शुमार सुपरटेक के मालिक आरके अरोड़ा के लिए सोमवार बुरी खबर लेकर आया। सुपरटेक के प्रबंध निदेशक (एमडी) आरके अरोड़ा की बेटी मोहिनी अरोड़ा की लंदन में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

23 साल की मोहिनी लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही थींं। पिता आरके अरोड़ा को फोन पर इस हादसे की सूचना मिली। हादसे की सूचना के बाद बिल्डर के घर पर मातम पसरा हुआ है।

यहां पर बता दें कि सुपर टेक बिल्डर तब सर्वाधिक चर्चा में आया जब सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में नोएडा में बन रहेे दो टावरों को सील करने का आदेश दिया था।

गौरतलब है कि सुपरटेक एमरॉल्ड कोर्ट के निवासियों की याचिका पर 11 अप्रैल 2014 को हाईकोर्ट ने सेक्टर 93ए स्थित एपेक्स और सियान टावर को गिराने और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई कर जवाब दाखिल करने को कहा था।

एक की सुविधाओं की जमीन पर दो हाउसिंग टावर खड़े करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। खरीदारों ने इसको लेकर बिल्डर के खिलाफ हंगामा किया था। बाद में दबाव पड़ने पर बिल्डर ने खरीदारों से लिखित में समझौता किया था, जिसमें तीन विकल्प दिए गए।

खरीदार चाहें तो कोर्ट के आदेश के मुताबिक 14 फीसदी ब्याज सहित पैसा वापस ले सकते हैं। दूसरा है कि बिल्डर के किसी दूसरे प्रोजेक्ट में फ्लैट और तीसरा विकल्प दिया है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार किया जाएगा। खरीदार चाहें तो कोर्ट के आदेश के मुताबिक 14 फीसदी ब्याज सहित पैसा वापस ले सकते हैं।

Check Also

दिल्ली में दरिंदगी की देहशत

निर्भया कांड आजाद हिंदुस्तान की उन वीभत्स और जघन्य घटनाओं में से एक है। जिसने …