नोटबंदी के बाद डाक घर में डकैती की पहली वारदात, पुलिस रही नदारद!

नोटबंदी के बाद डाकघर में डकैती की पहली वारदात उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हुई. जिले के सरधना थाना इलाके के गांव दबथुआ में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने डाकघर में घुसकर हथियारों के बल पर लाखों की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए.

यहां चौंकाने वाली बात यह है कि नोटबंदी के बाद से ही बैंकों और डाक घरों में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात हैं. इसके बावजूद बेख़ौफ़ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. हालांकि वारदात के बाद एसपी देहात भी मौके पर पहुंचे और मामले कि जानकारी ली. जिसके बाद लुटेरों को पकड़ने के लिए इलाके में चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी. इस संबंध में थाने पर अज्ञता लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.  बदमाशों ने हथियारों के बल पर वहां मौजूद पोस्टमास्टर धर्मपाल और मुख्य लिपिक राजकुमार को आतंकित करते हुए कवर कर लिया और वहां रखे लगभग सात लाख रूपये लूट लिए.

बताया जा रहा है इस घटना को चार बदमाशों ने अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस को घटना के खुलासे के लिए लगाया है.

 

 

Check Also

मथुरा के प्रकाश चंद्र अग्रवाल आखिर क्यों बैठे धरने पर

मथुरा के प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने अपने एक दिन के मुख्यमंत्री बनने पर कार्यकाल के …