पडोसी ने आठ साल के बच्चे को बनाया बंधक लगाया चोरी का आरोप

गुरदासपुर। आठ साल के बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया। मां ने जब बच्चे से मिलने के प्रयास किया तो पड़ोसी ने उसे रोक दिया। इससे आहत मां ने अपनी दो बेटियों के साथ सल्फास निगल लिया। मां व एक बेटी की मौत हो गई है, जबकि दूसरी अस्पताल में भर्ती है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस द्वारा रात से बच्चे को थाने में बैठाया गया है। पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।22_11_2016-22sucide1

 

 

 

थाना सिटी में पड़ते मोहल्ला गोपाल नगर निवासी सुमन ने सोमवार की शाम को अपनी 12 साल की बेटी मुस्कान और चार साल की बेटी पलक के साथ सल्फास निगल लिया। आसपास के लोगों द्वारा उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल गुरदासपुर में लाया गया। जहां पलक को डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया, जबकि सुमन की हालत गंभीर होने के कारण उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया। सुमन ने अमृतसर ले जाते समय नौशहरा के पास मौत हो गई। वहीं, गुरदासपुर सिविल अस्पताल में भर्ती मुस्कान की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

 

 

कैसे हुई घटना

मृतका सुमन के पति रणजीत पाल ने बताया कि वह राज मिस्त्री का काम करता है। सोमवार को वह अपने काम पर गया हुआ था, जबकि उसकी पत्नी सुमन दोनों बेटियों के साथ बैैंक से पैसे निकालने के लिए गई हुई थी। कई घंटे लाइन में खड़े रहने के बाद जब सुमन अपनी दोनों बेटियों के साथ घर पहुंची तो उन्हें उनके पड़ोस में रहने वाले टीचर ने बताया कि उनके आठ वर्षीय बेटे भारत उर्फ बब्बू ने उनके घर से सात हजार रुपये और एक मोबाइल फोन चुराया है। इसके चलते उसने उसे कमरे में बंद किया हुआ है और पुलिस को भी सूचित कर दिया है।

 

 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि अध्यापक द्वारा इस मामले को लेकर इतना जलील किया गया कि उसकी पत्नी ने दोनों बेटियों के साथ सल्फास निगल लिया। जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे फोन करके बताया कि उसने जहर निगल लिया है। वह तुरंत घर पहुंचा और उन्हें सिविल अस्पताल में पहुंचाया।

 

 

 

 

मेरी मां को गंदी गालियां निकाली थी

सिविल अस्पताल में भर्ती मृतका सुमन की बड़ी बेटी मुस्कान ने बताया कि जब वह बैैंक से घर पहुंचे तो उनके पड़ोसी ने उसके भाई पर चोरी का आरोप लगाते हुए उनसे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उसकी मां ने कई बार उनके बेटे को बाहर निकालने की मिन्नतें की, लेकिन वह उन्हें गंदी-गंदी गालियां निकालता रहा। जिसके चलते घर में जाकर उसकी मां ने उसकी मां ने सल्फास निगल लिया और उसकी छोटी बहन को भी दे दिया। जिसके बाद उसने भी जहरीली दवाई उठाकर खा ली।

 

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …