पत्नी ने दिया बयान:- ब्वॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा मजा आता है फौजी पति से नही

भारत-पाक सीमा पर देश की सुरक्षा में तैनात एक जवान गुरुवार को पटना के खगौल थाना पहुंचा और कहा कि मुझे मेरी बीवी से बचा लीजिए, मैं उससे पीछा छुड़ाना चाहता हूं। उसने बताया कि जब वह ड्यूटी पर चला जाता है तो उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर में बुला लेती है और कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद कर लेती है।
जवान ने बताया कि मेरी पत्नी और उसका प्रेमी घरवालों के सामने की काफी देर तक कमरे में बंद रहते हैं और समझाने पर किसी की नहीं सुनती। फौजी ने बताया कि मैं जब भी घर आता हूं उसे समझाता हूं कि वो ऐसा ना करे लेकिन वह कहती है कि उसे अपने प्रेमी के साथ रहना अच्छा लगता है और वह उसके साथ शादी कर इसी की होकर रहना चाहती है।
सेना का जवान मुकेश प्रसाद खगौल के लोको कॉलोनी के रहने वाले पूर्व सैनिक जगदीश प्रसाद का पुत्र है और वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड है। पुलिस को दिए आवेदन में मुकेश ने बताया कि शादी के बाद से ही पत्नी उसकी मां और घरवालों को परेशान करती रही है।
फौजी मुकेश की शादी इसी साल 22 अप्रैल को प्रिया से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद मुकेश छुट्टी खत्म होने पर वापस अपनी ड्यूटी पर लौट गया। पत्नी का शादी के पहले से ही किसी और से प्रेम संबंध हैं। पति के ड्यूटी पर जाते ही उसका प्रेमी किसी न किसी बहाने से मुकेश के घर आने लगा। वह घर वालों की मौजूदगी में उसकी पत्नी से मिलने आता रहता है।
ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी के अपहरण में दिया डॉन का साथ
मुकेश के घरवालों ने मना किया, इस पर प्रिया ने उनसे जमकर झगड़ा किया। फौजी मुकेश ने पत्नी प्रिया को फोन से समझाया कि वह पुरानी बाते भूल जाए। लेकिन, प्रिया ऐसा करने कतई तैयार नहीं थी, पति के समझाने का उसपर कोई असर नहीं हुआ।
आतंकियों की मुठभेड़ में मौत पर लालू ने उठाए सवाल
मुकेश छुट्टी लेकर घर आया और पत्नी को एक बार फिर समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी, आखिर में मामला थाने पहुंचा। फौजी ने सारी बात पुलिस को बताई। थाने पहुंची मुकेश की पत्नी प्रिया ने भी पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। शादी से पूर्व अपने प्रेम प्रसंग को सबके सामने खुलेआम स्वीकार भी किया। प्रिया ने कहा वह पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …