पहलवानी में राजद के विधायक हुए चित

बिहार। भोजपुर में दंगल के दौरान विधायक जी को पहलवान नहीं पहचान सका और अखाड़े में उसने धोबीपाट आजमाते हुए नेताजी को चित्त कर दिया। इसके बाद विधायकजी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। विधायकजी युवक के साथ लड़ने पर अड़ गए।
मौजूद लोगों ने विधायक को समझाने की कोशिश की लेकिन विधायक जी मानने को तैयार नहीं हो रहे थे। इतना ही नहीं, पहलवान ने माफी भी मांगी इसके बावजूद विधायकजी का गुस्सा शांत नहीं हुआ।
यह माजरा चल ही रहा था कि विधायक की सुरक्षा में तैनात बिहार पुलिस का जवान ड्यूटी को ताक पर रखकर सरेआम अपनी वर्दी खोल कर रिंग में उतर गया।
अंगरक्षक ने विधायक को पटखनी देनेवाले पहलवान को लड़ने के लिए ललकारा लेकिन पहलवान हाथ जोड़ खड़ा हो गया इस दौरान रिंग के रेफरी जुगेश्वर प्रसाद ने जवान को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जबरन पहलवान को अखाड़े में पटककर विधायक की वाह-वाही बटोरने के फिराक में लगा रहा।
भोजपुर जिले के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में आलाधिकारी समेत कई विधायक स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने वीर कुंवर सिंह स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान विधायक और अधिकारी प्रदर्शनी व खेल कूद का निरीक्षण कर रहे थे।
कार्यक्रम में राजद विधायक रामविशुन लोहिया, डीएम डॉ. वीरेंद्र प्रसाद यादव, मेयर सुनील कुमार और दर्शकों की भारी भीड़ की मौजूदगी में कुश्ती कॉम्पीटिशन हो रहा था। संदेश सीट से एमएलए अरूण कुमार सिंह यादव दूसरे विधायकों और अफसरों के साथ कॉम्पीटिशन का इनोग्रेशन करने पहुंचे थे।
उन्होंने पहलवानों से हाथ मिलाकर दंगल की शुरुआत की। इसी दौरान कुश्ती के शौकीन एमएलए एक पहलवान की कुश्ती देख उसे दांव सिखाने अखाड़े में आ गए। इस बीच, पहलवान ने उनका पैर पकड़कर उन्हें जमीन से ऊपर उठा लिया और पटक दिया।
विधायक जी को चित्त होते देख उनका बॉडीगार्ड भी अखाड़े में उतरकर पटकनी देनेवाले पहलवान के खिलाफ ताल ठोकने लगा। वह पहलवान से लड़ने के लिए कपड़ा उतारकर अखाड़े में कूदा ही था कि डीएम समेत दूसरे अफसरों ने उसे रोक दिया।
जब पहलवान ने जाना कि एमएलए हैं ये
पहलवान को जब मालूम हुआ कि उसने जिले के एक आरजेडी एमएलए को पटखनी दी है, तो वह डर गया। उसने अरूण कुमार से खेद भी जताया। इलाके में पहलवान द्वारा एमएमलए को पटखनी देने की चर्चा दिनभर चलती रही।

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …