पाक की काली करतूत पर खौला सेना का खून,3 पाकिस्तानी सैनिकों को किया हलाक

 

जम्मू-कश्मीर के माछिल में पाकिस्तान की करतूत का भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है. पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है. इसका जवाब देने के लिए भारतीय सेना तोप का इस्तेमाल कर रही है. ताजा खबर ये है कि भारत की जवाब कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन सैनिक मारे गए हैं. इनमें से एक कैप्टन रैंक का अधिकारी भी है.

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा, उसने पुंछ के केजी सेक्टर, कुपवाड़ा के केरन सेक्टर और राजौरी के मंजाकोट और नौशेरा सेक्टर में बेवजह फायरिंग की है. माछिल सेक्टर में कल पाकिस्तानी बैट फोर्स के जवानों ने घात लगाकर तीन भारतीय जवानों को शहीद कर दिया था और एक के शव को क्षत विक्षत कर दिया था, जिसका जवाब आज भारत की ओर से भारी तोपखाने का इस्तेमाल कर दिया गया.

कल माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की कायराना करतूत में भारत के तीन जवान शहीद हो गए थे. एक शहीद के शव के साथ पाक सैनिकों ने बर्बरता भी की थी. सेना ने आज अपने तीनों जांबाज जवानों को श्रद्धांजलि दी .

कल एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में भारत के तीन जवान मनोज कुमार कुशवाहा, प्रभु सिंह और शशांक कुमार सिंह सीमा की रक्षा करते हुए शहीद हो गए. एक जवान के शव के साथ बर्बरतापूर्ण रवैये को देखते हुए भारतीय सेना ने इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताया. सेना की उत्तरी कमान ने कहा कि इस कायराना हरकत का बदला बहुत भारी होगा.

माना जा रहा है कि ये करतूत पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम बैट ने अंजाम दी है. बैट टीम में आतंकियों के साथ साथ पाकिस्तानी सेना के जवान भी शामिल होते हैं. बैट टीम को पाकिस्तानी सेना कवर फायरिंग देती है.

माछिल सेक्टर में पाकिस्तान के हमले में शहीद होने वालों में जोधपुर के शेरगढ़ के बहादुर प्रभु सिंह भी थे. प्रभु चार बहनों में अकेले भाई थे और उन्हें खोकर बहनें खुद को संभाल नहीं पा रही हैं. छोटी बहन लक्ष्मी के जेहन में भाई प्रभु की वो बातें अब भी ताजा हैं जब उन्होंने उसकी धूमधाम से शादी का वादा किया था. चार साल पहले ही सेना में शामिल हुए शहीद प्रभु सिंह की दो साल पहले ही शादी हुई थी. परिवार में वो अकेले कमाने वाले थे और पिता 18 साल पहले सेना से ही रिटायर हुए थे लेकिन इकलौते बेटे को खोकर उनका खून खौल उठता है.

 

Check Also

पीएम नरेंद्र मोदी की इशारों-इशारों में पाकिस्तान को चेतावनी :No Money for Terror।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी के निर्देशक दिनकर गुप्ता जी ने कहा, आतंकी फंडिंग के लिए सोशल …