बूढ़ी मां का पेंशन बना भाइयों का काल, कई घायल

पैसे के लिए दो भाइयों के बीच इतना झगड़ा हुआ कि कई लोग इसमें घायल हो गए। मां की पेंशन राशि को लेकर दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

 गया.  मां को मिलने वाली पेंशन राशि दो भाईयो के बीच झगड़े और मनमुटाव का कारण बन गई है।जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के असुरैन गांव में दो भाई मां को मिलने वाली पेंशन राशि को लेकर आपस में भिड़ गए और मां बेचारी दोनों का झगड़ा सुलझाने का प्रयास करती रही। दोनों बेटों की मारपीट में मां को भी काफी चोटें आई हैं। बूढ़ी मां ने बताया कि हर महीने मिलने वाली पेंशन को लेकर उसके दोनों बेटे आपस में लड़ते रहते हैं। उसके हाथ में पेंशन की राशि पहुंचने ही नहीं देते। शनिवार को फिर दोनों पैसे के लिए आपस में भिड़ गए और जमकर मार पीट की है। मार पीट के इस घटना में में तीन को गंभीर चोट लगी है। घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में हो रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। टनकुप्पा थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि असुरैन गांव में भुनेष्वर यादव और मुसाफीर यादव दोनों भाई मां की पेंशन को लेकर आपस में लड़ते रहते है।

इस बार हुई लड़ाई कुछ ज्यादा बढ़ गई जिसमें मुसाफिर यादव की पत्नी सुदमीया देवी और पुत्र राकेश कुमार को गंभीर चोटें आयी हैं। तीनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भुनेष्वर यादव के फर्द बयान पर मुसाफिर यादव सहित 6 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। वहीं आरोपी मुसाफिर यादव का पुत्र विक्कु यादव एफआइआर दर्ज कराने आया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

मैने शुरू किया टी10 -टी20 क्रिकेट : राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने दावा किया है कि टी10 और टी20 …