खुद की मर्जी से बनी थी पोर्न स्टार – सनी लियोनी

.सनी लियोनी अब बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। हालांकि, एक इंटरव्यू में वे खुद इस बात को मान चुकी हैं कि पोर्न स्टार का टैग जिंदगीभर उनका पीछा नहीं छोड़ने वाला। वैसे, सनी की पिछली लाइफ की बात करें तो कभी वे भी एक आम लड़की हुआ करsunny-leone-menforce19-newती थीं। उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था। लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो वे बहुतअपसेट हुए। कैसे बताया था सनी ने और क्या था पेरेंट्स का रिएक्शन…
एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को बिजनेस के नजरिए से ज्वाइन किया था। उन्होंने कहा था, “मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की। मेरे लिए यह एक बिजनेस था। हालांकि, जब मैंने पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस  मैगजीन) कवर ऑफ दि ईयर और $100,000 (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीत लिए, तब पेरेंट्स को इस बारे में जानकारी दी। जाहिर सी बात है, हर नॉर्मल पेरेंट्स की तरह वे मुझसे नाराज हुए। जब मैंने उन्हें यह कहा कि मुझे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है, यह फैसला मैंने कर लिया है। तब जाकर वे कन्विंस हुए।”
पैदा हुईं तो थीं एक सिख गर्ल
सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। तब वे 11 साल की थीं, जब फैमिली के साथ वे यूएस शिफ्ट हो गईं। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं।

Check Also

थम नहीं रहा फिल्म’दृश्यम 2′ कमाई की रफ्तार

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज को आज 15 दिन हो गए …