बिग – बॉस मे हुई प्रियंका जग्गा की वापसी

मुंबई: ‘बिग बॉस 10′ को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए चार प्रतिभागियों को वाइल्ड कार्ड इंpriyanka-jaggaट्री दी जाएगी. सबसे पहले ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकली प्रियंका जग्गा एक नई रणनीति के साथ शो में दोबारा आएंगी.

प्रियंका शो से बाहर होनेवाली सबसे पहली प्रतिभागी थीं. लेकिन उनके बाहर जाने के बाद से ही कहा जा रहा था कि उन्‍हें रणनीति के तहत बाहर निकाला गया है. क्‍योंकि उन्‍होंने बिग बॉस द्वारा दिये गये सभी टास्‍कों को बखूबी पूरा किया था. उन्‍होंने बिग बॉस के घर में इंट्री करने के दूसरे ही दिन से घर में हंगामा करना शुरू कर दिया था.

साहिल आनंद

प्रियंका के अलावा अंतरराष्ट्रीय मॉडल जैसोन शाह, जर्मन-रशियन मॉडल कम एक्टर एलीन कजान और अभिनेता साहिल आनंद की भी शो में वाइल्ड कार्ड इंट्री होगी. सलमान खान की मेजबानी में इस शो में वाइल्ड कार्ड वाले सभी प्रतिभागी सप्ताहांत में हिस्सा लेंगे.

जैसोन शाह

‘‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन का प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जा रहा है. पिछले काफी दिनों से शो की टीआरपी अच्‍छी नहीं है. ऐसे में शो को और मनोरंजक और दिलचस्‍प बनाने के लिए वाइल्‍ड कार्ड इंट्री कराई जा रही है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ये नये मेहमान घर के किस सदस्‍य पर भारी पड़ते हैं.

Check Also

मेरा दिल ये पुकारे’ पर माधुरी दीक्षित ने, Pakistani girl को किया कॉपी

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके हर अंदाज पर …