प्रियंका मदद के लिए आगे बढ़ीं तो बुरी तरह डांट दिया बूढ़ी औरत ने

दिल में दया रखना हमेशा ही आपको अच्छा महसूस नहीं कराता है, यह बात अब शायद प्रियंका चोपड़ा अच्छी तरह समझ चुकी हैं। हाल ही में उन्हें जो अनुभव हुआ है, उसकी सीख तो कम से कम यही है।

अमेरिकी टीवी पर दिखाए जा रहे ‘क्वांटिको’ की बदौलत प्रियंका यूएस में बड़ा और जाना-पहचाना नाम हो गई हैं। लेकिन उनकी लोकप्रियता से कुछ लोगों का व्यवहार उनकी प्रति नहीं बदला है।

प्रियंका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है ‘वहां मैंने एक बूढ़ी महिला को ढेर सारे बैग्स के साथ चलते हुए देखा।  वो अपना येे सामान एक कार में लादना चाह रही थीं तो मैंने सोचा कि उनकी कुछ मदद कर दूं। मैंने उनसे कहा’ अोह…

मुझे आपकी कुछ मदद करने दीजिए।’ उनका जवाब था ‘तुम क्या सोचती हो कि ये काम मैं अकेले नहीं कर सकती?’ यह जवाब सुनकर मैं एकदम सकपका गई तो मेरे मुंह से निकला ‘मुझे माफ कीजिए, आई एम सॉरी’।’

कर्टनी करदाशियां को है ब्रेस्ट बढ़वाने का पछतावा

वैसे बता दें कि प्रियंका के पास अभी कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं है। हां, हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में जरूर वे ड्‍वेन जॉनसन के साथ काम कर रही हैं। वे इस फिल्म में खल‍नायिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में भारत में उनके प्रोडक्शन की मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ रिलीज हुई है।

 

Check Also

मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम का निधन,2 मिनट में दो बार आया हार्ट अटैक

तबस्सुम का अर्थ होता है मीठी मुस्कान। सिने अभिनेत्री,मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार तबस्सुम सत्तर-अस्सी …