प्रेमिका को मारी गोली, एक तरफ़ा प्यार में पागल युवक

अलीगढ़ जिले में एकतरफा प्यार में एक प्रेमी ने सोमवार शाम बाजार से लौट रही प्रेमिका पर गोली चला दी. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवती को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क के नगला मानसिंह की है. जानकारी के मुताबिक थाना गांधीपार्क के नगला मानसिंह इलाके में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ स्थानीय बाजार से घर की ओर आ रही थी. तभी नगला मानसिंह बंबा के पास पड़ोस में रहने वाला एक युवक वहां आ पहुंचा और युवती से झगड़ा करने लगा. इतने में युवती के साथ आई महिला कुछ समझ पाती, उससे पहले ही युवक ने तमंचा युवती की कनपटी पर लगाकर गोली चला दी.

प्रत्यक्षदर्शी महिला सर्वेश का कहना है कि युवक ने पहले युवती से छेड़छाड़ की और जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे गोली मार दी. गोली युवती के सिर को लहूलुहान करती हुई निकल गई. इसके बाद युवती जमीन पर गिर पड़ी, इतने में स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना गांधीपार्क पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई ।

फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इधर, युवती के भाई शिवकुमार ने बताया कि आरोपी युवक काफी दिनों से उसकी बहन को परेशान कर रहा था. इतना हीं नहीं घर से बाहर तक निकलना मुश्किल कर दिया था. कई बार उसकी बहन ने इसका विरोध भी किया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और आज आरोपी ने गोली मार दी.

 

Check Also

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले ओमप्रकाश राजभर

स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर बयान को लेकर सभी दलों में लगातार घमासान चल …