दोस्त ने हीं पहले अगवा किया, फिर दिया दर्दनाक मौत

बिहार के सीवान में पहले तो एक युवक को उसके दोस्तों ने अगवा किया फिर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

अगवा किये गए साहिल नाम के युवक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के नयी किला नवलपुर मोहल्ले की है. मुहल्ले के साहिल नाम के लड़के को उसके दो दोस्त सद्दाम और अजीत घर से बुला कर ले गये तब से साहिल अपने घर वापस नहीं आया था.

 

शहर के नया किला से अपहरण करने के बाद साहिल की हत्या कर दी गई. साहिल की लाश को पुलिस ने शुक्रवार की देर रात बरामद कर लिया. साहिल की हत्या गला रेतकर की गई है. पुलिस ने साहिल की लाश को जिले के हुसैनगंज थाने के रेनुआ दाहा नदी पुल के पास कचड़े के ढेर से बरामद किया. इससे पहले शुक्रवार की रात साहिल के परिजनों ने उसके दो दोस्तों सद्दाम और अजीत को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर डाली थी.

साहिल के परिजनों की आशंका थी कि दोनों ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है. एएसपी अरविन्द कुमार गुप्ता ने दोनों से पूछताछ की थी जिसमें दोनों ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि हत्या कर लाश नदी के किनारे फेंकी गई है.

पुलिस अजित को लेकर नदी के किनारे गई जहां से साड़ी में लिपटा हुआ साहिल का शव बरामद किया गया. आरोपित सद्दाम पर सीवान व गोपालगंज जिले में लूट के कई मामले भी दर्ज हैं.

Check Also

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी ,17 लोगो ने मिल किया ये घिनौना काम

झारखंड:जैसे जैसे हम प्रगति के तरफ तेज़ी से बढ़ रहे है।वैसे ही कही न कही …