बाबा ने इस फीमेल कंटेस्‍टेंट को दी धमकी, बिग बॉस

बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ ना कुछ तमाशा देखने को मिल रहा है। वहीं पिछले टास्क के बाद से ही गर्ल्स गैंग स्वामी ओम और मनु पंजाबी से नाराज चल रही है।24_11_2016-bigg-boss10

बिग बॉस के घर में सनी लियोन की दस्तक के बाद से घर वालों के बीच समीकरण बदल से गए हैं। आलम यह है कि सेलेब्स आैर इंडियावालों के बीच हर दिन नए समीकरण दिख रहे हैं। लोपामुद्रा, नितिभा कौल और बानी इससे पहले स्वामी ओम पर नाराजगी जता चुकी थींं। नया टास्क एक बार फिर रोहन मेहरा को मिला। दूसरे की जिम्मेदारी लोपामुद्रा और मनु पंजाबी को मिली है। रोहन को अपना खजाना बचाना है जबकि लोपा और मनु को इसे चुराना है। मगर इस बीच नितिभा और स्वामी ओम आपस में भिड़ते दिख रहे हैं।

हालात इतने ज्यादा बिगड़ चुके हैं कि अब तक शांत नजर आ रहे राहुल देव भी स्वामी ओम से भिड़ते दिखे। नितिभा और स्वामी ओम के बीच बातचीत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि इस बार घर वालों ने इस लड़ाई में सीधे तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराई।

अब देखना यह है कि आने वाले समय में यह लड़ाई कहां तक जाती है, क्योंकि पिछले टास्क के बाद से ही गर्ल्स गैंग स्वामी ओम और मनु पंजाबी से नाराज चल रही है। यह और बात है कि उनका अड़ियल रवैया जस का तस बना हुआ है। तो देखते हैं कौन किससे भारी पड़ता है।

 

Check Also

भोला के जबरदस्त एक्शन में दिखे तब्बू और अजय, टीजर 2 हुआ रिलीज

अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला का टीजर 2 रिलीज हो गया है। …