फैन्स कमेंटेटर को मान रहे जिम्मेदार, सेन्चुरी से पहले आउट हुए वॉर्नर

साउथ अफ्रीका की पहली इनिंग में 242 रन के जवाब में पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग 244 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन ओपनिंग करने उतरे डेविड वॉर्नर (97) ने बनाए। वे काफी शानदार बैटिंग कर रहे थे, लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वे आउट हो गए। लोग कमेंटेटर्स को ठहरा रहे जिम्मेदार…
– इस मैच के दूसरे दिन डेविड वॉर्नर अपने करियर में पहली बार नर्वस नाइन्टी का शिकार हो गए। पहले दिन वे 73 रन बनाकर नॉट आउट थे।
– दूसरे दिन भी उन्होंने शानदार शुरुआत की और कई बेहतरीन शॉट्स लगाते हुए इनिंग को आगे बढ़ाया। वे जल्द ही 90 रन के स्कोर तक पहुंच गए।
– लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ, कि वे आउट हो गए और इस बात के लिए क्रिकेट फैन उस वक्त कॉमेंट्री कर रहे मार्क निकोलस को जिम्मेदार मान रहे हैं।
क्या कहा था निकोलस ने
– दरअसल जैसे ही वॉर्नर 97 रन पर पहुंचे, निकोलस ने कॉमेंट्री करते हुए कहा, ‘वॉर्नर कभी किसी टेस्ट में नर्वस 90 का शिकार नहीं हुए हैं’।
– तभी शेन वॉर्न ने उनसे कहा, ‘मार्क आपने अभी क्या कहा, यहां इस बात को कहने की क्या जरूरत है’।
– इसके बाद निकोलस ने एकबार फिर अपनी बात दोहराई, और बताया 90 रन बनाने के बाद वॉर्नर कभी सेन्चुरी पूरी करने से पहले आउट नहीं हुए हैं।
– इतना कहने के कुछ सेकेंड्स बाद ही डेविड वॉर्नर 97 रन के स्कोर पर डेल स्टेन की बॉल पर हाशिम अमला को स्लिप में कैच दे बैठे

Check Also

विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दी सहानभूति

एक पुर्तगाली फॉटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फीफा विश्व कप जीतने का सपना आखिरकार अधूरा रह …