फैन ने ऐसा क्या कर दिया कि गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं, दिव्यंका त्रिपाठी

नई दिल्ली: इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे टीवी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हैं और अपने प्यार भरे पलों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. लेकिन इस बार एक फैन ने कुछ ऐसा किया कि दिव्यंका अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और उस पर भड़क गईं. वैसे उनके इस गुस्से से यह तो साबित हो गया कि वह अपने पति विवेक से बहुत प्यार करती हैं और उनके खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकती हैं.

दरअसल विवेक ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में दिव्यंका के प्रिंस सैमुअल नाम के एक फैन ने कमेंट किया कि विवेक दहिया लालची हैं और उन्होंने केवल प्रसिद्धि और पैसों के लिए दिव्यंका से शादी की है. उसने लिखा कि उसे दिव्यंका के लिए काफी बुरा लगता है.

इस पर दिव्यंका अपना आपा खो बैठीं, उन्होंने इस फैन को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘चुप रहो… जब आप हम दोनों को ठीक से जानते नहीं तो आपको कोई हक नहीं है हमारे बारे में बोलने का. आपके पास कोई और काम नहीं है सिवाय हमारा ध्यान खींचने का. यह हम दोनों का फैसला है और दुनिया को इससे कोई लेना देना नहीं है. खासकर आप दोबारा कभी मेरा नाम मत लेना.’

हालांकि, विवेक ने अपनी फोटो से फैन और दिव्यंका के कमेंट हटा दिए हैं. इस कमेंट के कुछ देर बाद प्रिंस ने दोबारा कमेंट किया कि वह उन्हें तकलीफ नहीं देना चाहता था और दोबारा ऐसा नहीं करेगा.दिव्यंका और विवेक की मुलाकात टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने इस साल जुलाई में भोपाल में शादी की थी. दोनों समय-समय पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. दिव्यंका इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में शो की शूटिंग कर रही हैं वहीं विवेक टीवी शो ‘कवच’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

Check Also

थम नहीं रहा फिल्म’दृश्यम 2′ कमाई की रफ्तार

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज को आज 15 दिन हो गए …