बड़े कलाकार ‘कैबिनेट मिनिस्टर मंत्री प्रसाद नैथानी’

भाजपा नेता और पूर्व राजस्व मंत्री दिवाकर भट्ट ने कैबिनेट मंत्री व देवप्रयाग विधायक मंत्री प्रसाद नैथानी पर निशाना साधते हुए उन्हें बड़ा कलाकार बताया है.
श्रीनगर गढ़वाल से 45 किलोमीटर दूर हिंडोलाखाल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद उन्होंने ये बात कही. चार दिन पूर्व देहरादून में भाजपा के प्रांतीय नेताओं की मौजूदगी में एक बार फिर औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल होने के बाद दिवाकर भट्ट देवप्रयाग विधानसभा के भ्रमण पर पहुंचे.
पिछली विधानसभा चुनाव में देवप्रयाग विधानसभा से कैबिनेट मंत्री नैथानी से हार का मुंह देखने वाले पूर्व यूकेडी नेता और अब भाजपाई बने दिवाकर भट्ट ने नैथानी पर जमकर निशाना साधा.
भट्ट ने नैथानी पर अपने मंत्रित्वकाल में रखी गई विभिन्न विकासकार्यों की आधारशिला को आगे बढ़ाने को लेकर ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मेरे राजस्व मंत्री रहते हुए वर्ष 2010-11 में क्षेत्र अंतर्गत जिन विकासकार्यों की नींव मैंने रखी थी उन्हें रोकने का कार्य नैथानी ने किया जबकि मैंने कभी विकास के मामले में राजनीति नहीं की.
उन्होंने हर वर्ष कैबिनेट मंत्री नैथानी के नेतृत्व में निकाली जाने वाली विश्वनाथ जगदीशिला डोली यात्रा को लेकर भी नैथानी पर सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि मंत्री विश्वनाथ की डोली कहीं घुमाते हैं और विश्वनाथ कहीं और बनाते हैं.
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा काले धन पर रोक को लेकर बड़े नोटों पर लगायी गई पाबंदी की सराहना करते हुए 70 वर्षों बाद किसी प्रधानमंत्री द्वारा की गई इस पहल को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि आज जो लोग ज्यादा चिल्ला रहे हैं वो वहीं हैं, जिनके पास कुछ है.

Check Also

मैने शुरू किया टी10 -टी20 क्रिकेट : राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने दावा किया है कि टी10 और टी20 …