बदला लेने के लिए पोर्न साइट पर डाल दी बहन की अश्लील फोटो

मध्य प्रदेश.  अपने ससुराल वालों से बदला लेने के लिए एक भाई-बहन ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी ही मौसेरी बहन का अश्लील फोटो बनाकर पोर्न साइट पर डाल दिया. इसके बाद उन्होंने साइट की लिंक को भी वायरल कर दिया. ये सनसनीखेज मामला एमपी के रतलाम में सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, माणकचौक थाना क्षेत्र निवासी एक 22 वर्षीय महिला ने पुलिस में अपनी मौसेरी बहन और भाई के खिलाफ शिकायत की है.उसने पुलिस को बताया कि उसके देवर की शादी उदयपुर निवासी उसकी मौसेरी बहन से हुई थी. शादी के बाद मौसेरी बहन से उसका देवरानी का रिश्ता भी जुड़ गया था.

दो महीने पहले अचानक देवरानी के एक साल के बेटे की मौत हो गई, जिसके बाद वो मायके चली गई, जहां उसने ससुराल वालों पर झूठा दहेज का प्रकरण दर्ज करवा दिया.आरोपी महिला चाहती थी कि उसकी जेठानी रिश्ते में बहन होने के नाते उसका साथ दे और सुसराल छोड़ दे. जब उसने ऐसा नहीं किया तो आरोपी देवरानी ने अपने भाई के साथ मिलकर उसका चेहरा जोड़ अश्लील फोटो बना लीं, फिर उन्हें पोर्न साइट पर डाल दिया.इन साइट के लिंक उन्होंने जेठानी के पति के साथ ही कई लोगों को भेज दिए, जिससे अब उसकी समाज में बदनामी हो रही है. कुछ दिनों पहले पीड़िता ने मौसेरे भाई को समझाइश देने के लिए घर बुलाया था, लेकिन वो उल्टा उसे अश्लील वीडियो बनाकर डालने की धमकी देकर चला गया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मौसेरी बहन और भाई के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. कुछ दिनों पहले आरोपी महिला के ससुर ने जन सुनवाई में शिकायत की थी कि उसकी छोटी बहू ने अपने ही बेटे को छत से फेंक कर मार डाला है. इस मामले में भी जांच का आश्वासन दिया गया था, जिसमें अभी आगे की कार्रवाई होना बाकी है.

 

 

Check Also

मध्य प्रदेश के दमोह में ईसाई मिशनरी पर बच्चों का धर्म परिवर्तन करने का आरोप

मध्यप्रदेश के दमोह में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने एक ईसाई …