उदित नारायण ने गांव के लिए मांगी बिजली, फिर बिखेरा सुरों का जलवा

अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में आयोजित तीन दिवसीय महोत्सव के पहले दिन मशहूर पार्श्व गायक उदित नारायण ने सीएम नीतीश कुमार को अचरज में डाल दिया.images-1

दरअसल उदित नारायण अपनी टीम के साथ राजगीर में परफॉर्म करने पहुंचे थे और मंच पर अपनी प्रस्तुति देने ही वाले थे. इस दौरान उदित ने मंच से अपने गांव में बिजली न आने की समस्या को उठाया. जब तक मुख्यमंत्री किसी गाने की फरमाइश करते, उससे पहले ही उन्होंने अपनी मांग रख दी और कहा कि मैं सुपौल के बाईसी गांव का रहने वाला हूं. लेकिन आजादी के छह दशक बाद भी मेरे गांव में बिजली नहीं है, जिसकी मुझे कसक है.

 

उदित ने कहा कि आसपास के गांव में बिजली हैं, मगर मेरे गांव में नहीं इसलिए आपसे आग्रह है कि पद्मविभूषण के गांव में बिजली की व्यवस्था की जाए. उदित की मांग को सुन कर मुख्यमंत्री मुस्कुरा उठे और हामी भर दी. इसके बाद उदित नारायण ने अपने सुरों का जलवा बिखेरा.

पार्श्व गायक उदित नारायण समेत गायिका दीपा नारायन झा के गीतों पर श्रोता झूम उठे. उदित नारायण ने बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम….जादू तेरी नजर…खुशबू तेरा बदन, खईके पान बनारस वाला… खुल जाए बंद अकल का ताला, चांद छुपा बादल में जैसे हिट गानों पर लोगों को खूब झुमाया.

 

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …