Breaking News
Home / राज्य / बिहार / बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर सीएम पटनायक ने की चर्चा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर सीएम पटनायक ने की चर्चा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर उनकी फोन बात हुई है, उन्होंने सहयोग का भरोसा दिया है. पटना के एक अणे मार्ग स्थित संकल्प में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना महामारी से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान नीतीश ने कहा कि ओडिशा के सीएम से मेरी ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर कल फोन पर बात हुई है. उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया है. 

नितीश ने आगे कहा कि केन्द्र की मदद मिल रही है, लेकिन इसके अतिरिक्त हम लोग अपनी तरफ से और क्या कर सकते हैं, उसके लिये हमेशा तत्पर रहें. हर हालत में लोगों का बचाव करना आवश्यक है. मीटिंग के दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कोरोना संक्रमितों के उपचार में किसी तरह की कोई कोताही न हो, इस पर विशेष ध्यान दें. उन्होंने कहा कि समस्या को किस तरह कम किया जा सकता है, इस पर सकारात्मक रवैये के साथ काम करें.

उन्होंने आगे कहा कि लोग बचाव के लिये पूरी तरह सतर्क रहें. सीएम नितीश ने कहा कि, ”कोरोना वायस के मामले रोज़ाना बढ़ रहे हैं. आप सभी सक्रिय रहेंगे तो लोग काबू में रहेंगे, आवागमन सीमित होगा और कोरोना वायरस संक्रमण का प्रसार कम से कम होगा. कल हमने पटना शहर में भीड़-भाड़ की स्थिति, कोरोना दिशानिर्देशों का पालन, लोगों को मास्क पहनना आदि को लेकर मुआयना किया था.”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोनाकाल में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच टकराव दुर्भाग्यपूर्ण

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी द्वारा लगातार तीसरी बार  मुख्यमंत्री पद …