बिहार के सुशासन पर उठे सवाल,24 घंटे में 5 हत्या

बिहार में अपराधियों ने पिछले चौबीस घंटें में जबर्दस्त कहर बरपाया है. मात्र 24 घंटे के भीतर राज्य में पांच लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

वारदात की शुरुआत अपराधियों ने शुक्रवार को की जहां अलग-अलग इलाकों में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. देर शाम को दरभंगा के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के केवटगामा पंचायत के मुखिया रामचंद्र यादव (48) की बोलेरो सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक मुखिया और पछियारी राही गांव निवासी रामचंद्र यादव कुशेश्वरस्थान बाजार से रात करीब नौ बजे के बाद बाइक से घर जा रहे थे. हत्या की दूसरी घटना भागलपुर के सुलतानगंज में हुई. शुक्रवार की देर रात ही सविता टॉकीज के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं लग पाया है.

इसके बाद हत्या की अगली वारदात औरंगाबाद में हुई. जिले के सलैया थाना के रूनिया गांव में अपराधियों ने एक वृद्ध कृष्णा चंद्रवंशी की हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की देर रात की ही है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. शुक्रवार को दो हत्या के मामले अभी सुलझे भी नहीं थे कि अपराधियों ने शनिवार की सुबह सासाराम में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

पत्रकार धर्मेंद्र सिंह को अपराधियों ने सीने में गोली मारी जिससे उनकी मौत हो गई. हत्या की पांचवी वारदात नालंदा में हुई जहां के चंडी थानाक्षेत्र के चैनपुरा इलाके में एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. 24 घंटे के अंदर हुए पांच मर्डर से लोग आतंकित हैं. लोगों में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस के ढुल-मुल रवैये और अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द करने की मांग को लेकर लोग नारेबाजी कर रहे हैं

 

 

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …