बीजेपी नेता सुभास देश मुख की गाड़ी में मिले 92 लाख रूपये

मुंबई. केंद्र सरकार की नोट बंदी के कानून व्य्वास्था पे कोई और नहीं बल्कि भाजपा के ही नेता ने सवालिया निशान लगा दिया काले धन रखने के आरोप में बीजेपी के ही नेता फसते नजर आ रहे है. महाराष्ट्र सरकार में को-ऑपरेटिव मिनिस्टर सुभाष देशमुख की गाड़ी से  91.5 लाख रुपए का कैश जब्त किया है.  चुनाव आयोग ने मिले पैसों के  ऑडिट के आदेश दे दिए हैं.

बीजेपी नेता सुभाष देशमुख लोक मंगल ग्रुप के मालिक हैं. लोक मंगल बैंक का कर्मचारी कैश लेकर जा रहा था कि उस्मानाबाद में पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दैरान गाड़ी को रोका और तलाशी के दौरान मिले लाखों रुपए के 500-1000 रुपए को नोट को जब्त कर लिया.  देशमुख ने सफाई दी है कि रुपए लोकमंगल कोऑपरेटिव बैंक से जुड़े रहे हैं.

विपक्ष ने इस मुद्दे पर  सीएम देवेंद्र फड़नवीस से सुभाष देशमुख के इस्तीफे और गिरफ्तारी की मांग की है. एनसीपी के पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा नेताओं ने सबसे ज्यादा काला धन जमा कर रखा है इसलिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को उनके कार्यालय और आवास पर छापा मारना चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने भी एनसीपी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सभी भाजपा नेताओं के पिछले छह महीने के ट्राजेक्शंस की जांच करनी चाहिए.

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …