बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने गडकरी के पास उतारा कुर्ता तो, नीतीश के पास पैजामा

बिहार के लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने नेताओं की वादाखिलाफी को लेकर उनके विरोध में मोर्चा खोल दिया है. विनय ने विरोध का नया तरीका अपनाते हुए हाफ पेंट और बनियान में बिहार के मुक्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर निशाना साधा है. ये विरोध सड़क न बनने को लेकर नाराजगी जताने के लिए किया गया है.
राजनेताओं का जनता से वादा कर उसे भूल जाना कोई नई बात नहीं है बल्कि ये तो उनकी फितरत रही है. राजनेताओं की वादाखिलाफी को लेकर जनता की बात तो दूर अब नेताओँ ने भी उसका विरोध करने का नायाब तरीका अपनाया है. बिहार के लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने नेताओं पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर जो रूप धारण किया उससे सब हैरान हैं. विनय का कहना है कि उन्होंने हॉफ पैंट और गंजी इसलिए पहना है क्योंकि इनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वादाखिलाफी की है.

बीजेपी विधायक विनय बिहारी का आरोप है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता के सामने वादा किया था कि मनुआपुल से रतवल पुल तक स्टेट हाइवे को बनाया जाएगा लेकिन वो वादा आजतक पूरा नहीं हुआ. विनय बिहार ने कहा कि वो गांधीवादी और सिद्धांतवादी हैं इसलिए गांधीगिरी का रास्ता इखतियार करते हुए अपना कुर्ता केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पैजामा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास छोड़ आया हूं. उन्होंने इसके बाद इस मुद्दे पर जनता से समर्थन भी मांगा है.

Check Also

बिहार के बक्सर में होगा बुलेट ट्रेन का स्टॉपेज ,दिल्ली तक का सफर महज छह घंटे में होगा पूरा

बिहार से दिल्ली जाने के लिए भारतीय रेलवे एक बड़ी सौगात लोगों को देने वाली …